कंगना पर बरसे भोजपुरी सिंगर खेसारी, कहा- ''ई कंगना के कुछ ना बुझाई न समझ आवे आम, न बुझाए मूली''

12/6/2020 8:49:32 AM

मुंबई: अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की बुजुर्ग दादी पर टिप्पणी के बाद काफी आलोचना हो रही हैं। पंजाबियों में कंगना को उनकी टिप्पणी के लिए जमकर खरी-खोटी सुनाई हैं।

अब हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव ने कंगना की जमकर क्लास लगाई। इसके साथ ही उन्होंने किसानों का खुलकर समर्थन किया।

खेसारी ने ट्वीट कर लिखा- 'ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाए मूली...अ खाली हर बात पे जुबान खुली... किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरुरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा।'

खेसारी के इस ट्वीट का मतलब है कि कंगना को कुछ समझ में नहीं आता है वो केवल हर बात पर जुबान चलाती हैं। इस समय किसानों को हमारी जरूरत है। तो सभी लोग मिलकर बोलिए जय जवान जय किसान। खेसारी के इस ट्वीट को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। उनका ये ट्वीट काफी वायरल भी हो रहा है।

 

बता दें कि कंगना ने किसान आंदोलन के बीच एक बुजुर्ग महिला की फोटो ट्वीट कर उन्हें शाहीन बाग वाली बिलकिस बानो बताया था। साथ ही उन्होंने कहा था कि 'वह 100 रुपए में उपलब्ध हैं।' हालांकि ट्रोल होने के बाद कंगना ने अपने ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

Smita Sharma