फेसबुक लाइव में भावुक हुए खेसारी,कहा-'मुझे भी सुशांत बना देंगे ताकि मैं घबराकर सुसाइड कर लूं'

2/19/2021 9:05:24 AM

मुंबई: भोजपुरी इंडस्ट्री जितनी ज्यादा बढ़ रही है, उतने ही विवाद भी बढ़ रहे हैं। एक बार फिर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में  संग्राम छिड़ गया है। ये विवाद काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के बीच हुआ है। खेसरी यादन ने फेसबुक लाइव के दौरान अपने खिलाफ साजिश रचने वालों के खिलाफ जमकर बोला।  इतना ही नहीं उन्होंने फूयहां तक कह दिया इंडस्ट्री के लोग उन्हें सुशांत सिंह राजपूत बना देंगे। 11 मिनट के फेसबुक लाइव के दौरान खेसारी लाल यादव ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन इशारों ही इशारों में सब कह दिया। खेसारी लाइव के दौरान भावुक भी हो गए और उनकी आंखें आंसुओं से डबडबा गईं।

PunjabKesari

लाइव के दौरान भोजपुरी स्टार ने कहा- 'मुझे लगता है भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग मुझे दूसरा सुशांत सिंह राजपूत बना देंगे। ये चाहते हैं कि मैं भी घबराकर आत्महत्या कर लूं। जितना प्यार सुशांत को बॉलीवुड से मिला था, कुछ वैसा ही और उतना ही प्यार मुझे भोजपुरी इंडस्ट्री वाले दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि वे कमजोर नहीं है, इसका मुकाबला करेंगे। वो भी सुशांत की तरह बिहार से ही हैं लेकिन जनता उनके साथ है। ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं, इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता।

PunjabKesari

 

खेसारी लाल ने आगे कहा कि 2011 में मैं इंडस्ट्री में आया तब से ही लोगों की नजरों में चुभता रहा हूं। शायद मेरी फिल्में हिट होती हैं, मैं समाजसेवा करता हूं, शायद इस वजह से मैं उनकी नजरों में खटकता हूं। लोगों को लग रहा है कि मैं भी सुशांत सिंह राजपूत जैसा गलत कदम उठा लूंगा लेकिन मैं ऐसा बिल्कुल नहीं करुंगा। विरोध करने वालों के पास पैसे बहुत हैं लेकिन वो उन पैसों से सिर्फ सामान खरीद सकते हैं, सम्मान नहीं।'

PunjabKesari

अपनी बात आगे जारी रखते हुए खेसारी ने कहा-'मेरी बराबरी के लिए कुछ लोगों को सात जन्म लेने पड़ेंगे। मेरे जितना काम करके दिखाओ। आज तकलीफ हुई मुझे, लेकिन मैं गुस्सा नहीं हूं। अपने काम से बड़े बनकर दिखाओ। मेरे पीछे क्यों पड़े हो, मुझसे आत्महत्या कराना चाहते हो?'

PunjabKesari

बता दें कि काजल राघवानी ने हाल ही में खेसारी लाल यादव पर बड़े आरोप लगाए हैं। एक इंटरव्यू में काजल राघवानी ने बताया कि खेसारी लाल यादव उन्हें बदनाम कर रहें हैं। उनके करियर में उनका कोई योगदान नहीं है। उन्हें खेसारी की वजह से नहीं बल्कि पवन सिंह की वजह से स्टारडम मिला है। काजल ने खेसारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उन्हें सोशल मीडिया पर गालियां दिलवा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News