Khatron Ke Khiladi 13 contestants list: उर्फी जावेद, शिव ठाकरे और सुम्बुल के अलावा ये सेलेब्स बनेंगे शो का हिस्सा!

2/23/2023 2:59:17 PM

मुंबई। बॉलीवुड के ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी जल्द ही अपने रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी के नए सीजन के साथ वापसी कर रहें हैं। हालांकि शो की शुरुआत की तारीख अभी तक तय नहीं की गई है, लेकिन कंटेस्टेंटस लिस्ट के कारण शो काफी सुर्खियों में हैं। अब जब बिग बॉस 16 खत्म हो गया है, ऐसी खबरें हैं कि शिव ठाकरे, सुम्बुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता जैसे घरवाले शो के 13वें सीजन में दिखाई दे सकते हैं।

दूसरी ओर, बिग बॉस 16 के ग्रैंड फिनाले से पहले, रोहित शेट्टी ने घर में प्रवेश किया और कई चुनौतियों को जीतने के बाद शालिन भनोट को खतरों के खिलाड़ी 13 में भाग लेने का मौका दिया। BB16 कंटेस्टेंटस के अलावा, जानिए शो में किन-किन लोगों के होने की उम्मीद है।

Urfi Javed

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोशल मीडिया सनसनी उर्फी जावेद को खतरों के खिलाड़ी 13 में भाग लेने के लिए संपर्क किया गया है। वह पहले ही बिग बॉस ओटीटी और एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स4 जैसे रियलिटी शो में नजर आ चुकी हैं। आगामी सीजन में उनके कंफर्म कंटेस्टेंट्स में शामिल होने की संभावना है।

Nakuul Mehta

PunjabKesari

नकुल मेहता हाल ही में टीवी शो बड़े अच्छे लगते हैं में नजर आए थे। हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन खबर है कि शो में भाग लेने के लिए एक्टर से संपर्क किया गया है

Shalin Bhanot

PunjabKesari

जब रोहित शेट्टी ने बिग बॉस 16 के घर में प्रवेश किया, तो उन्होंने शीर्ष 5 प्रतियोगियों को चुनौतियों का एक सेट दिया था। वही जीतकर शालिन भनोट को KKK13 में हिस्सा लेने का मौका मिला था लेकिन उन्होंने मना कर दिया. शालीन ने कहा कि वह 'खौफनाक क्रॉलीज' से बहुत डरते हैं और रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बन सकते हैं.

Shiv Thakare

PunjabKesari

बिग बॉस मराठी विजेता शिव ठाकरे ने हमेशा रोहित शेट्टी के रियलिटी शो में भाग लेने में अपनी रुचि व्यक्त की है। यह उम्मीद की जाती है कि शिव अन्य टीवी सितारों के साथ एक प्रतियोगी के रूप में शामिल होंगे।

Disha Parmar

PunjabKesari

दिशा परमार बड़े अच्छे लगते हैं में भी नजर आई थीं।

Munawar Faruqui

PunjabKesari

कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी खतरों के खिलाड़ी 12 में भाग लेने वाले थे, लेकिन कुछ मुद्दों के कारण वह विदेश यात्रा नहीं कर सके। ऐसी अफवाहें हैं कि मुनव्वर रियलिटी शो के इस सीजन में नजर आएंगे। स्टैंड-अप कॉमेडियन पहले ही लॉक अप सीजन 1 जीत चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News