त्रिवेणी संग सात जन्मों के बंधन में बंधे 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर तुषार कालिया, सामने आई शादी की खूबसूरत तस्वीरें

1/18/2023 3:51:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर कोरियोग्राफर और 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विनर रहे तुषार कालिया सिंगल से मिंगल हो गए हैं। एक्टर ने त्रिवेणी बर्मन की जीवनसाथी के रूप में हमेशा के लिए हाथ थाम लिया है। त्रिवेणी संग शादी की खूबसूरत तस्वीर शेयर कर एक्टर ने फैंस को यह खुशखबरी दी है, जिसके बाद फैंस लगातार कपल को नई शुरुआत के लिए बधाई दे रहे हैं।

PunjabKesari


शादी की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर तुषार कालिया ने कैप्शन में लिखा- 'धन्य' (Blessed). शेयर की गई तस्वीर में एक्टर अपनी पत्नी की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं। शादी के जोड़े में कपल बेहद प्यारा लग रहा है।

PunjabKesari


अपने खास अवसर पर त्रिवेणी ने रेड लहंगा पहना और इसके साथ हैवी ज्वेलरी कैरी की। मिनिमल मेकअप से लुक को कंप्लीट करती हुई त्रिवेणी काफी खूबसूरत लग रही हैं। वहीं तुषार ऑफ-व्हाइट शेरवानी में परफेक्ट ग्रूम लग रहे हैं। दोनों ने अपने गले में व्हाइट फूलों की माला पहनी हुई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tushar Kalia (@thetusharkalia)

तुषार के इस पोस्ट पर भारती सिंह, आलिम खान से लेकर विवेक चाचेरे और तरुण राज ने नवविवाहित कपल को बधाई दी है।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POP Diaries (@ipopdiaries)

बता दें, तुषार की वाइफ त्रिवेणी बरमन एक मॉडल है। वह कई इंडियन ब्यूटी पेजेंट्स में हिस्सा ले चुकी हैं। शादी से पहले दोनों ने एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया था। वहीं अब शादी करके तुषार-त्रिवेणी एक-दूजे संग बेहद खुश हैं।

 


तुषार के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो उन्होंने डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में हिस्सा लिया था और रियलिटी शो 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के स्टेज डायरेक्टर भी थे। उन्होंने फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' से बॉलीवुड में कोरियोग्राफर के तौर पर अपना करियर बनाया। 'खतरों के खिलाड़ी 12' के विजेता को वॉर, हाफ गर्लफ्रेंड और ओके जानू जैसी फिल्मों के कोरियोग्राफर के तौर पर भी क्रेडिट दिया जाता है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News