फ‍िटनेस में नई हीरोइन को टक्‍कर देती हैं 40 की श्वेता, यकीन नहीं तो देखें ये लेटेस्ट तस्वीरें

5/15/2021 3:15:31 PM

मुंबई: एक्ट्रेस श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। 40 की श्वेता फिटनेस और स्टाइल में आज की हीरोइनों को मात देती हैं। श्वेता की फिटनेस को देख कोई नहीं कह सकता कि वह दो बच्चों की मां है। रियालिटी शो 'खतरों की खिलाड़ी 11' की शूटिंग करने केपटाउन पहुंची श्वेता वहां जमकर फोटोशूट करवा रही हैं।

PunjabKesari

इन फोटोशूट की तस्वीरों को उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। पहली तस्वीर में श्वेता रेड एंड व्हाइट कलर के क्राॅप टाॅप और डेनिम जींस में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

इस तस्वीर में वह अपने टोन्ड एब्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं। श्वेता की पतली कमर पर तो सबकी निगाहें टिक गई हैं। वहीं दूसरी तस्वीरों में वह व्हाइट कलर की शाॅर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वह कैमरे के सामने स्टाइलिश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि श्वेता इन दिनों अपनी पर्सलन लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। श्वेता और उनके एक्स पति अभिनव कोहली में बेटे रेयांश को एक-दूसरे से छीनने के लिए लड़ रहे हैं।

PunjabKesari

श्वेता ने हाल ही में कुछ सीसीटीवी फुटेज शेयर किए थे। वीडियो में अभिनव बेटे के लिए श्वेता से लड़ते दिख रहे हैं। इसके बाद अभिनव ने कुछ वीडियो क्लिप शेयर किए थे।मामले में अब एनसीडब्ल्यू यानी राष्ट्रीय महिला आयोग ने हस्तक्षेप किया है। इसके बाद कोर्ट ने 24 मई 2021 को सुनवाई का आदेश दिया है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News