लाॅकडाउन के बीच ''खतरों के खिलाड़ी 10'' स्टार बलराज स्याल ने इस बाॅलीवुड सिंगर से रचाई गुपचुप शादी

9/6/2020 11:45:34 AM

मुंबई: 'खतरों के खिलाड़ी 10' और 'मुझसे शादी करोगे' जैसे रियलिटी शोज में नजर आए एक्टर और काॅमेडियन बलराज स्याल ने हाल ही में शादी के बंधन में बंध गए हैं। हैरानी की बात ये हैं कि बलराज स्याल ने 7 अगस्त को जालंधर में जिस लड़की से की वह उनके घर से महज 15 मिनट की दूरी पर रहती है। बलराज की दुल्हनिया का नाम दीप्ति तुली और वह एक सिंगर हैं। अपनी शादी की जानकारी खुद बलराज ने दी।

PunjabKesari

बलराज की शादी की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर में बलराज क्रीम कलर की शेरवानी में हैंडसम दिख रहे हैं। वहीं उनकी दुल्हिना रेंड लंहगे में खूबसूरत लग रही हैं। 

PunjabKesari

ऐसे हुई मुलाकात 

बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए बलराज स्याल ने बताया-'हम पिछले साल चंडीगढ़ में एक शूटिंग के दौरान मिले थे। मैं इस शो में एंकर था और दीप्ति तुली परफॉर्म करने आईं थीं। पहली नजर में वह मुझे बहुत पसंद आई। वो अक्सर मेरे मैसेजेस का जवाब नहीं देती थीं। शायद तब वो मुझे कुछ खास पसंद नहीं करती थीं।'

PunjabKesari

तुर्की और ग्रीस की ट्रिप के दौरान हम दोनों की लम्बी लंबी बातें होने लगी जिसके बाद हम दोनों की 2 मुलाकातें भी हुई हैं। अपने जन्मदिन पर मैंने दीप्ति को शादी के लिए प्रपोज किया लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया। उसके बाद मैं एक टीवी शो की शूटिंग करने चला गया। मेरे वापस आने के बाद दीप्ति तुली ने शादी के लिए हामी भर दी। इसके बाद परिवार ने हम दोनों की कुंडली मिलवाई।'

PunjabKesari

शादी में शामिल हुए 30 लोग

बलराज स्याल ने कहा- वह लॉकडाउन और कोरोना महामारी के कारण सोशल वेडिंग नहीं चाहते थे। पर अग्नि के सामने फेरे लेने भी जरूरी थे। इसलिए उनके पैरंट्स ने कहा कि वे फ्लाइट रिज्यूम होने पर घर लौट आएं और फिर तब सारे रीति-रिवाजों के साथ धूमधाम से शादी हुई। बलराज ने आगे बताया कि उन्होंने शादी में सिर्फ 30 लोगों को ही बुलाया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News