अरबाज के नए घर की पार्टी में खान परिवार समेत पहुंची यूलिया, नहीं दिखीं GF जॉर्जिया

6/24/2019 10:50:11 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के भाई अरबाज खान इन दिनों गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी चर्चा में हैं। यूं तो अरबाज मीडिया से दूर रहते हैं, लेकिन अक्सर उनको जॉर्जिया के साथ स्पॉट किया जाता है।

इसी बीच बीती रात अरबाज ने अपने घर एक ग्रेंड पार्टी का आयोजन किया। दरअसल, उन्होंने नए घर की पार्टी रखी थी, जिसमें सिर्फ परिवारवाले ही मौजूद थे। हाल ही में अब इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

इस दौरान सलमान खान ने बेहद धांसू स्टाइल में एंट्री मारी। भाई की पार्टी में वो व्हाइट टीशर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस में हमेशा की तरह कूल और हैंडसम दिख रहे थे। इस फैमिली पार्टी में यूलिया वंतूर भी पहुंची थीं, हालांकि अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया नजर नहीं आईं।

यूलिया इस ब्लैक कुर्ते और जैगिंग में बेहद खूबसूरत नजर आईं। पार्टी में सलमा खान भी पहुंची थीं। वहीं, सलमान की छोटी मां हेलन ने भी पार्टी में शिरकत की।

इनके अलावा भाई सोहेल खान भी बच्चों संग काफी कूल अंदाज में दिखे। वहीं, सोहेल की पत्नी सीमा खान इस दौरान बेहद हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं।

उन्होंने स्टाइलिश अंदाज में पैपराजी को पोज दिए।  पार्टी में सलमान की बहन अलविरा अपने पति अतुल अग्निहोत्री के साथ यहां पहुंची थी। इनके साथ भांजी अलिजा भी इस पार्टी में नजर आईं।

वहीं, सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान शर्मा भी अपने पति आयुष और बेटे आहिल के साथ यहां पहुंची थी। उन्होंने बेटे और पति संग पैपराजी को खूब पोज दिए। इस फैमिली पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

बता दें कि खान परिवार में कोई भी पार्टी हो पूरा परिवार एक जगह इकट्ठा होकर सेलिब्रेट करता है। इनकी पार्टी में परिवार के साथ-साथ कुछ करीबी दोस्त काफी एंजॉय करते हुए नजर आते हैं। 

अरबाज की बात करें तो वो मलाइका से तलाक के बाद अरबाज इटालियन एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। खबरें हैं कि दोनों जल्द शादी के बंधन में बंध सकते हैं। हालांकि दोनों की तरफ से कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

शुरूआती दिनों में अरबाज ने अपने रिलेशनशिप को मीडिया से छुपाने की बहुत कोशिश की लेकिन आखिर में उन्होंने इसका स्वीकार कर लिया कि वो जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। अक्सर जॉर्जिया को अरबाज के साथ बॉलीवुड पार्टी, डिनर डेट और फैमिली फंक्शन में साथ देखा जाता है। 



 

Neha