’केजीएफ 2'' ने तोड़ा रिकार्ड, 50 मिलियन का आंकड़ा किया पार

1/8/2021 8:44:15 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्सर एक हिट फिल्म के बाद उसके सीक्वल की मांग उठाना सामान्य है लेकिन यश और उनकी टीम शायद ही यह जानती थी कि केजीएफ 1 पैन-इंडिया हिट होगी। यही वजह है कि प्रशंसक काफ़ी समय से केजीएफ 2 का इंतज़ार कर रहे है। चाहे वह पोस्टर रिलीज हो या शूटिंग पूरी होने की खबर हो, प्रशंसक हमेशा फिल्म के बारे में अपनी भावनाओं को जताने के लिए तत्पर रहे है। अब जब यह टीजर रिलीज़ हो गया है, यह महज कुछ घंटों के भीतर 50 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। 

सबसे तेज एक मिलियन लाइक के साथ, एक घंटे के भीतर टीज़र ने अपने आंकड़ों के साथ सभी को हैरान कर दिया है। प्रशंसकों के बीच ऐसी बेचैनी थी कि टीज़र को मूल शेड्यूल से लगभग आधे दिन पहले रिलीज़ करना पड़ा। फ्रैंचाइज़ी और स्टार कास्ट के लुक ने प्रशंसकों को जिज्ञासु कर दिया है और जब से बहुप्रतीक्षित टीज़र रिलीज़ हुआ इसे जानदार समीक्षा मिल रही है। टीज़र देखने के बाद इतना तो तय है कि यह एक एक्शन पैक्ड ब्लॉकबस्टर होगी और एक थ्रिलर वॉच होने वाली है। 

भले ही अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण फिल्म में देरी हुई है लेकिन प्रशंसकों के प्यार और धैर्य में कभी भी कमी नहीं आई। हाल ही में दिसंबर के शुरुआत से ले कर जनवरी के शुरुआती दिनों तक फ़िल्म के आखिरी शूट शेड्यूल को पूरा किया गया है। फिल्म में बहुत सारे एक्शन दृश्य हैं, जिनमें से कुछ की झलक हमें ट्रेलर में देखने मिली है और इसने यकीनन प्रशंसकों के लिए इंतजार को थोड़ा ओर मुश्किल बना दिया है। 

'केजीएफ 2' ने असली दांव तब लगाया जब उन्होंने घोषणा की कि संजय दत्त और रवीना टंडन कलाकारों की टोली में शामिल होंगे। संजू इस फ़िल्म में अधीरा का किरदार निभा रहे है जिनका लुक वाइकिंग्स से प्रेरित है और यश के किरदार रॉकी के साथ दो-दो हाथ करते हुए नज़र आएंगे। संजय दत्त का लुक उनके जन्मदिन पर रिलीज़ किया गया था। इसी तरह रवीना का रामिका सेन का लुक भी उनके जन्मदिन पर सामने आया था। वह फ़िल्म में पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में नज़र आएंगी। फिल्म में दोनों सितारों की महत्वपूर्ण भूमिका है। 

विजय किरागंदुर द्वारा निर्मित और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, केजीएफ 2 एक्सेल एंटरटेनमेंट सहित कई प्रतिष्ठित नामों द्वारा प्रस्तुत है और एक बहुभाषी वेंचर है जिसे कन्नड़, तमिल, तेलुगु, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News