डायरेक्टर प्रशांत नील संग अनेगुड्डे श्री विनायक मंदिर पहुंचे KGF स्टार यश, लुंगी पोशाक के साथ सिग्नेचर हेयर बन में परफेक्ट दिखे सुपरस्टार

2/4/2022 12:12:01 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुपरस्टार यश, जिसे रॉकिंग स्टार के नाम से भी जाना जाता है। हाल ही में एक्टर ने भगवान गणेश जी का आशीर्वाद लेने के लिए कर्नाटक के प्रसिद्ध अनेगुड्डे श्री विनायक मंदिर का दौरा किया। इस दौरान यश पूरे भक्ति के रंग में रंगे नजर आए। अब सोशल मीडिया पर एक्टर की मंदिर दर्शन की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
इन तस्वीरों में सुपरस्टार ट्रेडिशनल लुंगी पोशाक पहने नजर आए। इस लुक को उन्होंने सिग्नेचर हेयर बन के साथ कंप्लीट किया, जिसमें वह परफेक्ट लग रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि यश मंदिर में पुजारी से आरती और प्रशाद लेते नजर आ रहे हैं। इस दौरान उनके साथ निर्देशक प्रशांत नील भी दिखाई दे रहे हैं। फैंस को एक्टर का ये अंदाज खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

PunjabKesari


बता दें, केजीएफ: चैप्टर 2 का निर्देशन डायरेक्टर प्रशांत नील ने किया है, जिन्होंने फिल्म का पहले भाग को भी निर्देशित किया था। दूसरे पार्ट में बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त एक प्रतिपक्षी अधीरा के रूप में हैं। फिल्म में संजय दत्त के अलावा यश, श्रीनिधि शेट्टी, रवीना टंडन और प्रकाश राज अहम भूमिका में हैं।

 

बता दें, प्रशांत नील द्वारा निर्देशित केजीएफ: चैप्टर 2 तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में रिलीज़ होगी। केजीएफ 2 के 14 अप्रैल को बड़े पर्दे पर दर्शकों के बीच बड़ी उम्मीद के साथ हिट होने की उम्मीद है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News