लीवर की बीमारी के चलते ''KGF 2'' फेम मोहन जुनेजा का निधन, 54 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

5/8/2022 8:04:02 AM

मुंबई: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में दिल तोड़ने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि साउथ इंडस्ट्री के पॉपुलर एक्टर-कॉमेडियन मोहन जुनेजा का निधन हो गया है। केजीएफ चैप्टर 2 फेम मोहन जुनेजा 7 मई की सुबह 54 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए। लंबी बीमारी से जूझ रहे मोहन ने इलाज के दौरान बेंगलुरु के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में आखिरी सांस ली।

खबर है कि  वह पिछले काफी वक्त से लीवर की बीमारी से जूझ रहे थे। उनका इलाज चल रहा था लेकिन उनकी तबीयत में सुधार नहीं आ रहा था। उनके निधन से सैंडलवुड कम्युनिटी को बड़ा झटका लगा है। फैंस समेत कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर मोहन के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

मोहन ने फिल्म शंकर नाग की फिल्म वॉल पोस्टर से डेब्यू किया था।  मोहन जुनेजा ने 100 से ज्यादा तमिल, तेलुगु, मलायलम और हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने हालिया रिलीज हुई फिल्म केजीएफ 2 में नागाराजू का किरदार निभाया था, जो पत्रकार आनंद इंगलागी के खबरी होता है।  इसके अलावा वह केजीएफ के पहले पार्ट में भी नजर आए थे। भले ही  केजीएफ और केजीएफ 2 में उनका छोटा सा रोल था लेकिन उनके डायलॉग्स काफी ज्यादा पॉपुलर हुए थे। 

मोहन जुनेजा कर्नाटक के तुमकुर जिले के रहने वाले हैं। उन्होंने अपनी पढ़ाई बेंगलुरु से की थी, बाद में वह इसी शहर में बस गए थे। मोहन के पिता सिविल इंजीनियर थे। एक इंटरव्यू में मोहन जुनेजा ने कहा था- 'मेरे पिता मुझे अपनी तरह इंजीनियर बनाना चाहते थे लेकिन, मैं पढ़ाई में अच्छा नहीं था। मैं रोज तीन फिल्में देखता था। इसने मुझे फिल्म और ड्रामा की तरफ आकर्षित किया।' 

Content Writer

Smita Sharma