Made for each other: समंदर किनारे एक दूजे में खोए यश-राधिका, पत्नी को बाहों में भरकर KGF 2 स्टार ने किया Kiss

4/27/2022 1:52:41 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. KGF 2 की सफलता के बाद सुपरस्टार यश अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इतना ही नहीं समंदर किनारे वेकेशन एंजॉय कर रहे यश का पत्नी संग रोमांटिक अंदाज भी देखने को मिल रहा है। हाल ही में राधिका पंडित ने पति संग अपनी कुछ लवी-डवी मूमेंट्स शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।  

PunjabKesari


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपल समंदर किनारे कोजी होता नजर आ रहा है। कभी दोनों एक दूजे में खोए नजर आते हैं तो कभी यश राधिका के गाल पर किस करते दिख रहे हैं। पति की बाहों में कैद इस दौरान राधिका का चेहरे खुशी से खिला दिख रहा है। 

PunjabKesari


इन तस्वीरों को शेयर करते हुए राधिका ने कैप्शन में लिखा- 'रंगीन चश्में से देख रहे हैं।' फैंस कपल की इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari

 

वहीं काम की बात करें तो हालिया पर्दे पर रिलीज हुई यश की फिल्म KGF: चैप्टर 2 देश में खूब धमाल मचा रही है। कमाई के मामले में फिल्म ने अब तक 300 करोड़ से ज्यादा का व्यापार कर लिया है। इस फिल्म यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त और रवीना टंडन भी मुख्य भूमिकाओं में है। 14 अप्रैल को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज़ हुई KGF 2 सबसे का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News