यश स्टारर KGF की जारी है दुआंधार कमाई, एक्टर ने बनाई रखी है टॉप पर जगह

8/17/2022 1:17:23 PM

नई दिल्ली। पीढ़ी के उभरते जोश से भरे स्टार, रॉकिंग स्टार यश का फैंटेसी लगातार अपने विकास के नए स्टैंडर्ड स्थापित कर रहा है। जहां उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF के दूसरे चैप्टर ने रिलीज के साथ बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग बुक की है, वहीं यश ने दर्शकों के दिलों में अपना नाम दर्ज कराया है, जैसा पहले कभी नहीं हुआ था। 

 

रॉकी भाई उर्फ यश का क्रेज दर्शकों के मन पर हावी हो रहा है जो आम जनता के बीच कम ही देखने को मिलता है। जबकि दर्शकों ने लंबे समय तक फिल्म का इंतजार किया, इसकी रिलीज के साथ वे सिनेमाघरों में पहुंचे, जिन्होंने महामारी के बाद के दौर में सिनेमा हॉल के खोए हुए चार्म को वापस लाने में बहुत अहम भूमिका निभाई। इसके अलावा, अभिनेता ने तब से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। सोशल मीडिया पर हो या असल दुनिया में दर्शकों के बीच यश का क्रेज साफ नजर आ रहा है जहां उनके फैंस लगातार उनके चार्म और उनके स्टाइल को फॉलो कर रहे हैं। 

 

इसके अलावा, दर्शकों के बीच जिस तरह का पागलपन देखा गया है, वह अविश्वसनीय होने के बावजूद उल्लेखनीय था। अगर हम KGF चैप्टर 2 के बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन के आंकड़ों को देखें, तो फिल्म अनबीटेबल है और अभी भी टॉप पर अपनी जगह बनाए हुए है। घरेलू कलेक्शन की बात करें तो, फिल्म ने 900 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। वहीं, दूसरी ओर इंटरनेशनल मार्केट में फिल्म ने करीब 27 मिलियन डॉलर का आंकड़ा बटोर लिया है। इन विशाल आंकड़ों ने असल में घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय बाजार में जबरदस्त बढ़त दर्ज की है। इसके अलावा, फिल्म ने ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी एक बड़ा तूफान ला दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News