प्रीमियर में पत्नी संग रोमांटिक हुए प्रियंका के जेठ, Kiss करते की तस्वीर वायरल

6/4/2019 9:17:10 AM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की तरह ही उनकी जेठानी डेनियल जोनस भी सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन डेनियल की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। बता दें कि डेनियल निक जोनस के सबसे भाई केविन जोनस की पत्नी हैं। हाल ही में केविन और डेनियल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।

इन तस्वीरों में कपल की रोमांटिक कैमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं। तस्वीरों में डेनियल व्हाइट कलर की ड्रेस में हाॅट अंदाज में दिख रही हैं।लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक डेनियल के लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

वहीं केविन की बात करें तो वह फ्राॅर्मल कपड़ों में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में केविन डेनियल को किस करते दिख रहे हैं।

कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।    

बता दें कि ये तस्वीरें जोनस ब्रदर्स की अपकमिंग डॉक्यूमेंट्री फिल्म 'Chasing Happiness' के प्रीमियर की हैं। इस डॉक्यूमेंट्री फिल्म में जोनस ब्रदर्स के बचपन से लेकर अब तक की पूरी कहानी दिखाई जाएगी।

उनके पैशन म्यूजिक करियर सभी के बारे में इस डॉक्यूमेंट्री के जरिए लोगों को पता चलेगा। इसमें जोनस ब्रदर्स की कुछ ऐसी वीडियोज भी हैं जिसे किसी ने आज तक नहीं देखा होगा। यह डॉक्यूमेंट्री 4 जून को एमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

डेनियल के बारे में बात करें तो वह अमेरिकन टेलीविजन पर्सनेलिटी है और हेयर ड्रेसर रह चुकी हैं। डेनियल न्यू जर्सी की रहने वाली हैं। दो बेटियों ऐलेना रोज़ और एंजेलिना जोनास को जन्म देने के बावजूद डेनियल आज भी बेहद हॉट लगती हैं। डेनियल खुद को बहुत मेंटेन रखती हैं। दिलचस्प बात ये है कि प्रियंका चोपड़ा की जेठानी उम्र में उनसे छोटी हैं। प्रियंका चोपड़ा जहां 36 साल की हैं वहीं डेनियल 32 साल की हैं।

Smita Sharma