पत्नी संग प्रियंका के जेठ केविन की डिनर डेट, क्राॅप टाॅप में 33 की डेनियल का दिखा बोल्ड लुक

10/21/2019 2:49:57 PM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की तरह ही उनकी बड़ी जेठानी यानि डेनियल जोनस भी चर्चा में रहती हैं। आए दिन डेनियल की तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल होती रहती हैं। जानकारी के लिए बता दें कि डेनियल निक जोनस के सबसे बड़े भाई केविन जोनस की पत्नी हैं।

हाल ही में केविन और डेनियल की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। दरअसल, केविन ने शनिवार रात को हॉलीवुड बाउल में हुए  Radio.com शो में भाई निक और जो को ज्वाइन किया। शो के बाद केविन पत्नी डेनिएल के साथ डिनर डेट पर पहुंचे।

ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। तस्वीरों में डेनियल ऑफ व्हाइट कलर के क्राॅप टाॅप और डेनिम जींस में स्टनिंग दिखीं। इसके साथ उन्होंने जैकेट कैरी की थी। लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक डेनियल के लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

वहीं केविन ब्लैक टी-शर्ट और डेनिम जींस के साथ डेनिम जैकेट पहने हैंडसम दिखे। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।


बता दें कि कपल ने साल 2009 में शादी रचाई थी। केविन और डेनिएल की दो बेटियां हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम अलीना रोज़ जोनस और छोटी का वेलेंटीना एंजेलिना जोनस हैं। वहीं

डेनियल के बारे में बात करें तो वह अमेरिकन टेलीविजन पर्सनेलिटी है और हेयर ड्रेसर रह चुकी हैं। दो बेटियों ऐलेना रोज़ और एंजेलिना जोनास को जन्म देने के बावजूद डेनियल आज भी बेहद हॉट लगती हैं।

डेनियल खुद को बहुत मेंटेन रखती हैं। दिलचस्प बात ये है कि प्रियंका चोपड़ा की जेठानी उम्र में उनसे छोटी हैं। प्रियंका चोपड़ा जहां 37 साल की हैं वहीं डेनियल 33 साल की हैं।

Smita Sharma