क्राॅप टाॅप में बेहद हाॅट दिखीं प्रियंका की बड़ी जेठानी, रेस्टोरेंट के बाहर पति संग यूं दिए पोज

10/25/2019 12:18:26 PM

लंदन: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की तरह ही उनकी बड़ी जेठानी यानि डेनियल जोनस आए दिन इपनी हाॅठ तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। डेनियल की तस्वीरें अक्सर सोशल साइट पर तहलका मचाती रहती हैं। हाल ही में डेनियल की पति केविन जोनस के साथ कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में डेनियल का हाॅट अवतार देखने को मिल रहा है।

PunjabKesari

तस्वीरों में डेनियर एनिमल प्रिंट ऑफ शोल्डर क्राॅप टाॅप और ब्लैक लैदर जींस में बेहद ही हाॅट दिखीं। लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक डेनियल के लुक को चार चांद लगा रहे हैं। फुटविअर की बात करें तो उन्होंने गम बूट्स पेयर किए थे।

PunjabKesari

बेटियों ऐलेना रोज़ और एंजेलिना जोनास को जन्म देने के बावजूद डेनियल आज भी बेहद हॉट लगती हैं। दिलचस्प बात ये है कि प्रियंका चोपड़ा की जेठानी उम्र में उनसे छोटी हैं।

PunjabKesari

प्रियंका चोपड़ा जहां 37 साल की हैं वहीं डेनियल 33 साल की हैं। वहीं केविन ब्लैक डेनिम जींस के साथ डेनिम जैकेट पहने हैंडसम दिखे। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिल रही है। कपल की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।
PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो  कपल ने साल 2009 में शादी रचाई थी। केविन और डेनिएल की दो बेटियां हैं। उनकी बड़ी बेटी का नाम अलीना रोज़ जोनस और छोटी का वेलेंटीना एंजेलिना जोनस हैं। डेनियल के काम की बात करें तो वह अमेरिकन टेलीविजन पर्सनेलिटी है और हेयर ड्रेसर रह चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News