द शो मस्ट गो ऑन: पति के निधन के 2 दिन बाद ही काम पर लौटीं एक्ट्रेस केतकी दवे,बोलीं-''मैं नहीं चाहती कि लोग मेरे दुख का हिस्सा बनें''

8/6/2022 7:51:58 AM

मुंबई: एक्ट्रेस केतकी दवे इस समय मुश्किल दौर से जूझ रही हैं। उनके पति और सीनियर एक्टर रसिक दवे 28 जुलाई को दुनिया को अलविदा कह गए। पति के निधन के बाद केतकी दवे बुरी तरह टूट गई थी लेकिन कहते हैं ना कि शो मस्ट गो ऑन।

यही वजह है कि पति के निधन के 2 दिन बाद ही केतकी दवे ने फिर से काम शुरू कर दिया है। अपने काम पर वापस लौटने की खबर की पुष्टि खुद केतकी ने की। एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में केतकी दवे ने कहा-'मैं नहीं चाहती कि लोग मेरे दुख का हिस्सा बनें। लोगों को अपनी खुशी में शामिल किया जाना चाहिए।'

इतने बड़े व्यक्तिगत नुकसान के बाद बेहद कम वक्त में काम पर लौटना वाकई केतकी दवे के लिए हिम्मत की बात है। केतकी का कहना है कि मंच पर जाने के बाद वह केवल एक्टर केतकी दवे हैं। मैं जल्द किरदार में आ जाती हूं और केतकी दवे की पर्सनल लाइफ चरित्र में नहीं आती है। कल सूरत में एक ड्रामा शो था। मैं भी वहां गई थी। केतकी ने 28 जुलाई से एक भी दिन की छुट्टी नहीं ली है। 

केतकी दवे ने बताया कि उन्हें बचपन से ही प्रशिक्षित किया गया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनके पेशेवर काम में बाधा न आए। एक्ट्रेस ने कहा-जब मैं अस्वस्थ थी तब भी मैंने काम के लिए रिपोर्ट किया है। एक प्रोजेक्ट में केवल मुझे शामिल नहीं किया जाता है। इसमें पूरी टीम शामिल होती है। शो पहले से बुक किए जाते हैं और मैं नहीं चाहता कि कोई मेरी वजह से सफर करे।

केतकी दवे दिग्गज एक्ट्रेस सरिता जोशी की सबसे बड़ी बेटी हैं। उन्होंने कई गुजराती और हिंदी फिल्मों में एक्टिंग की है। उन्होंने 'आमदानी अथानी खारचा रुपैया', 'मनी है तो हनी है', 'कल हो ना हो' और 'हैलो! हम ललन बोल रहे हैं' में काम किया है। केतकी दवे कई टीवी शोज जैसे 'नच बलिए 2', 'बिग बॉस 2', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' और 'बहनें' में भी अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं। 
 

Content Writer

Smita Sharma