नहीं रहे 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम केतकी दवे के पति, किडनी फेल होने से हुआ रसिक दवे का निधन

7/30/2022 8:23:18 AM

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। खबर है कि 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' फेम एक्ट्रेस केतकी दवे पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। केतकी दवे के पति व एक्टर रसिक दवे का निधन हो गया है। रसिक दवे ने  29 जुलाई 2022 की रात को 65 की उम्र में अंतिम सांस ली। आज यानी 30 जुलाई 2022 को उनका अंतिम संस्कार होगा।

खबरों के मुताबिक रसिक का निधन किडनी फेलर की वजह से हुआ। वह किडनी संबंधी बीमारियों से जूझ रहे थे।

रसिक  पिछले दो साल से डायलिसिस पर थे।उनकी किडनी लगातार खराब होती रही और पिछला एक महीना उनके व उनके परिवार के लिए काफी दर्दनाक रहा। 

केतकी ने टीवी एक्टर रसिक से शादी की थी जिनसे उन्हें एक बेटी रिद्धि दवे है।रसिक ने कई गुजराती फिल्मों में काम किया है। उन्होंने रसिक ने अपने करियर की शुरुआत '82' में एक गुज्जू फिल्म 'पुत्र वधू' से की और गुजराती व हिंदी दोनों माध्यमों में काम किया।

इसके बाद उन्होंने फिल्म मासूम बॉलीवुड में कदम रखा था। केतकी और रसिक ने 2006 में 'नच बलिए' में भी भाग लिया था। लंबे संमय तक इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद रसिक ने टीवी सीरियल 'संस्कार: धरोहर अपनों की' से इंडस्ट्री में कमबैक किया था। वह 'ऐसी दीवानगी देखी नहीं कही' सीरियल में भी नजर आ चुके हैं। रसिक और केतकी दवे एक गुजराती थिएटर कंपनी भी चलाते थे।


 

Content Writer

Smita Sharma