केरल की महिला ने किया अनुराधा पौडवाल की बेटी होने का दावा, 50 करोड़ के अलावा मांगा प्रॉपर्टी में हिस्सा

1/2/2020 8:18:33 PM

बॉलीवुड़ तड़का डेस्क। हाल ही में सिंगर अनुराधा पौडवाल ने तब सुर्खियां बटोरी जब केरल की एक 45 साल की महिला ने उनकी बायलॉजिकल बेटी होने का दावा कर दिया। केरल के तिरुवनंतपुरम शहर की रहने वाली इस महिला का नाम करमाला है। महिला ने डिस्ट्रिक फैमिली कोर्ट में केस फाइल किया है और सभी की नजरें इस मामले पर हैं। 1974 में जन्मीं करमाला ने दावा किया है कि जब वह महज 4 दिन की थीं तब अनुराधा ने उन्हें उनके वर्तमान माता-पिता को सौंप दिया था।

करमाला का कहना है कि अपने बिजी शेड्यूल की वजह से अनुराधा ने उन्हें नहीं पाला। महिला ने अनुराधा की प्रॉपर्टी में हिस्सा और 50 करोड़ का मुआवजा भी मांगा है। पद्मश्री और राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित अनुराधा पौडवाल का पति का नाम अरुण पौडवाल है। बता दें कि 1952 में जन्मीं अनुराधा की उम्र 67 साल है। अनुराधा पौडवाल को भजन गायकी के लिए जाना जाता है। उन्होंने बॉलीवुड में कई चार्टबस्टर गाने गाए हैं। प्लेबैक सिंगिंग बड़ा नाम अनुराधा ने 80 और 90 के दशक में कई सुपरहिट गानों को अपनी आवाज दी है, जिनमें ‘मुझे नींद न आए (दिल), नजर के सामने(आशिकी) और धक धक करने लगा (बेटा) जैसे गाने शामिल हैं।

करमाला तीन बच्चों की मां हैं। उनका कहना है कि सच्चाई पता चलने के बाद उन्होंने सिंगर से कई बार फोन पर संपर्क करने की कोशिश की। लेकिन, उन्हें कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला। कुछ समय बाद उनका नंबर भी ब्लॉक कर दिया गया। करमाला ने कहा कि हमने इस मुद्दे पर अब कानूनी तौर पर निपटने का फैसला कर लिया है। वे मेरी मां हैं और मैं उन्हें वापस पाना चाहती हूं।

करमाला के वकील अनिल प्रसाद के मुताबिक, तिरुवंतपुरम के फैमिली कोर्ट ने अनुराधा और उनके बच्चों को 27 जनवरी की सुनवाई के दौरान मौजूद रहने के लिए कहा है।

Edited By

Akash sikarwar