राजद्रोह मामले में आयशा सुल्ताना को मिली एक हफ्ते की अंतरिम जमानत, बोलीं-''न्याय मिलने तक लड़ती रहूंगी''

6/20/2021 7:20:15 AM

मुंबई: लक्षद्वीप की फिल्म निर्माता आयशा सुल्ताना को हाल ही में राजद्रोह मामले में बड़ी राहत मिली है। आयशा सुल्ताना को केरल हाईकोर्ट ने राजद्रोह के मामले  एक हफ्ते के लिए अंतरिम जमानत दी है। इस फैसले पर आयशा का कहना है कि वह इस मामले में पुलिस का पूर्ण रूप से सहयोग करेंगी। कोर्ट के निर्देशों के अनुसार उन्हें कल अदालत के सामने पेश होना होगा।

PunjabKesari

आयशा ने कहा-'मुझे उम्मीद है कि इस बार मुझे न्याय मिलेगा। मैंने देश के खिलाफ ना कुछ बोला है और ना किया है। जब तक लक्षद्वीप को न्याय नहीं मिल जाता, मैं लड़ती रहूंगी।'

PunjabKesari

क्या है मामला

पिछले दिनों एक टीवी चैनल डिबेट के दौरान आयशा सुल्ताना ने कहा कि लक्षद्वीप में अभी तक कोरोना का एक भी केस नहीं था लेकिन अब हर रोज 100 मामले सामने आ रहे हैं। मैं स्पष्ट तौर पर कह सकती हूं कि केंद्र सरकार ने बायो वेपन के तौर पर प्रशासक प्रफुल्ल पटेल की तैनाती की है। वह यहां पर अलोकतांत्रिक, जनविरोधी नीतियों को लागू कर रहे हैं, जिससे कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। आयशा सुल्ताना के बयान के बाद भाजपा ने इसकी कड़ी आलोचना की और उसके खिलाफ राजद्रोह का मुकदमा दर्ज करवाया। 

 

PunjabKesari

भाजपा की लक्षद्वीप इकाई के अध्यक्ष अब्दुल खादर ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। अब्दुल खादर का आरोप है कि आयशा सुल्ताना ने केंद्र शासित प्रदेश में कोविड-19 के प्रसार के बारे में झूठी खबर फैलाई। इसके साथ ही यह भी कहा कि यह सुल्ताना का राष्ट्रविरोधी कृत्य था, जिसने केंद्र सरकार की 'देशभक्ति की छवि' को धूमिल किया। वहीं केंद्रशासित प्रदेश की भाजपा इकाई के कई नेता इस कार्रवाई पर नाराजगी जता चुके हैं। यहां तक कि एक दर्जन से ज्यादा नेताओं ने पार्टी भी छोड़ दी है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News