29 लाख की धोखाधड़ी मामले में केरल हाईकोर्ट ने सनी लियोनी को दी बड़ी राहत, लगाई गिरफ्तारी पर रोक

2/10/2021 12:12:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्सर लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस सनी लियोनी बीते कुछ दिनों से पैसों की धोखाधड़ी मामले में सुर्खियों में बनी हुईं हैं। हालांकि अब इस केस में  केरल हाईकोर्ट ने एक्ट्रेस को बड़ी राहत दे दी है। हाईकोर्ट ने इस केस की सुनवाई करते हुए एक्ट्रेस की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है।

PunjabKesari


इस बात की जानकारी देते हुए एएनआई ने ट्वीट कर लिखा, 'केरल हाई कोर्ट ने क्राइम ब्रांच को 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी वाले केस में सनी लियोनी को गिरफ्तार करने से रोक लगा दी है। कोर्ट की तरफ से यह आदेश ऐक्टर की अग्रिम जमानत याचिका के बाद आया है।'

बता दें 29 लाख रुपए की धोखाधड़ी मामले में नाम सामने आने के बाद ही सनी लियोनी ने केरल हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की थी। जिसके बाद कोर्ट ने क्राइम ब्रांच को सनी की गिरफ्तारी नहीं करने का आदेश जारी किया है।  

 

PunjabKesari

 

सनी लियोनी ने जमानत के लिए दायर की गई याचिका में कहा था कि वो निर्दोष हैं, उन्होंने कानूनी जांच में पूरी तरह से सहयोग देने की बात भी कही थी और दावा किया था उनके खिलाफ कोई भी आपराधिकता मामला नहीं बनता है। वहीं इस याचिका के बाद कोर्ट की ओर से उन्हें राहत मिली है और गिरफ्तारी पर रोक भी लगा दी गई है।

क्या था मामला
दरअसल, बीते दिनों पेरू मबरूर के रहने वाले आर श्रेयस नाम के एक शख्स ने सनी लियोनी के खिलाफ 29 लाख रुपये की ठगी करने का आरोप लगाया है। श्रेयस का आरोप था कि सनी लियोनी ने उनसे ये रकम दो इवेंट्स के लिए ली थी, लेकिन उन्होंने इवेंट्स में आने से मना कर दिया। इस मामले में केरल क्राइम ब्रांच ने एक्ट्रेस से काफी लंबे समय तक पूछताछ भी की थी।

 

PunjabKesari

 

सनी ने पूछताछ के दौरान पुलिस को बताया था कि कोरोना वायरस माहमारी की वजह से वह इंवेंट्स का हिस्सा नहीं बन सकीं। साथ ही उन्होंने बताया था कि ऑर्गनाइजर्स ने पांच बार शो को रद्द किया और कहे गए शेड्यूल के अनुसार शो का आयोजन हीं नहीं हुआ। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News