धनुष को कोर्ट का समन: ''फिल्मों के लिए उसने छोड़ा था घर'' एक्टर को केरल दंपती ने बताया तीसरा बेटा, कपल ने की 65 हजार मुआवजे की मांग

5/4/2022 9:21:27 AM

मुंबई. धनुष साउथ इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। हाल ही में खबर सामने आई है कि मद्रास हाईकोर्ट ने एक्टर को समन भेजा है। दरअसल केरल के दंपती कथिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी का दावा है कि धनुष उनके बेटे हैं। इस दंपति ने मद्रास हाईकोर्ट में केस दर्ज कराया था, जो पिछले कई सालों से चल रहा है।


रिपोर्ट्स के अनुसार,  इस मामले में कोर्ट ने धनुष को समन जारी किया है। कथिरेसन ने अदालत में दावा किया था कि एक्टर ने डीएनए जांच के फर्जी दस्तावेज जमा किए थे, जिसके लिए उन्होंने पुलिस जांच की मांग भी की थी। कथिरेसन ने एक अपील दायर कर अदालत से उस आदेश को रद्द करने के लिए कहा है जो 2020 में पारित किया गया था, जिसमें डीएनए रिपोर्ट को सही बताया गया था।


इस दंपती कथिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी का कहना है कि धनुष उनके तीसरे बेटे हैं। वह फिल्मों में काम करने के लिए उनका घर छोड़कर चले गए थे। कथिरेसन ने खुद को धनुष के माता-पिता बताते हुए 65 हजार रुपये हर महीने मुआवजे की मांग की है। वहीं धनुष ने दंपती के सभी आरोपों से इनकार कर दिया है। कथिरेसन की याचिका को मदुरै हाई कोर्ट में खारिज कर दिया गया था जिसके बाद उन्होंने मद्रास हाई कोर्ट में इस मामले में गुहार लगाई थी। मामले का संज्ञान लेते हुए कोर्ट ने धनुष के खिलाफ नोटिस जारी किया है।

Content Writer

Parminder Kaur