LA में बॉयफ्रेंड Bad Bunny संग केंडल ने स्पैंड किया रोमांटिक टाइम, व्हाइट टॉप और शॉर्ट स्कर्ट में दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

5/13/2023 3:36:00 PM

 

बॉलीवुड तड़का टीम. हॉलीवुड एक्ट्रेस केंडल जेनर अक्सर बॉयफ्रेंड Bad Bunny संग डेटिंग को लेकर चर्चा में रहती हैं। शुक्रवार रात दोनों लॉस एंजिल्स में Lakers–Golden State Warriors game एंजॉय करते नजर आए। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक टाइम स्पैंड किया। कपल की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रही हैं।

PunjabKesari

 

सामने आई तस्वीरों में केंडल का बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। व्हाइट बॉडीकोन टॉप के साथ उन्होंने ब्राउन शॉर्ट स्कर्ट पहनी है और एक कंधे पर ब्लैक लेदर जैकेट कैरी की हुई है।

PunjabKesari

शॉर्ट स्कर्ट में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और पैरों में उन्होंने प्रिंटेड शूज पेयर किए है। ओवरऑल लुक में एक्ट्रेस का स्टाइल देखते ही बन रहा है।

PunjabKesari


वहीं, उनके बॉयफ्रेंड व्हाइट शर्ट के साथ लैदर जैकेट और ब्लैक पैंट में काफी डैशिंग लग रहे हैं। इस दौरान कपल की कई रोमांटिक तस्वीरें भी कैमरे में कैद हुई, जो अब खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari


बता दें, केंडल जेनर सोशल मीडिया की दुनिया में काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर 287 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों को जमकर लाइक करते हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News