फैशन वीक अंटेंड कर फ्रेंड कैंडल संग न्यूयाॅर्क रवाना हुईं जस्टिन बीबर की वाइफ,एयरपोर्ट पर हसीनाओं का दिखा स्टाइलिस लुक

9/28/2020 4:43:26 PM

लंदन: सिंगर जस्टिन बीबर की वाइफ हैली बीबर और कैंडल जैनर बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों को अक्सर डिनर डेट, आउटिंग और जिम के बाहर देखा जाता है। सामने आते ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर इन हसीनाओं की तस्वीरें सामने आईं हैं।

हैली और कैंडल को हाल ही में मिलान के एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। दरअसल, दोनों यहां एक फैशन शो अटेंड करने आईं थी। वहीं शो खत्म होने के बाद दोनों अपने घर न्यूयाॅर्क के लिए रवाना हो गईं हैं। 

इस दौरान दोनों काफी स्टाइलिश दिखीं। लुक की बात करें तो कैंडल ब्लू एंड ग्रे डिजाइन के टाॅप और स्वेटपैंट में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक शेड्स कैरी किए थे। वहीं हैली की बात करें तो वह ब्लैक क्राॅप टाॅप के साथ मैचिंग ट्राउजर और पिंक ओवर कोट में नजर आईं।

हैली ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,ब्लैक शेड्स से कंप्लीट किया था। हसीनाओं ने अपने स्टाइल के साथ-साथ सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा था।  एयरोपर्ट पर दोनों हसीनाओं ने जमकर पोज दिए। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि हैली और कैंडल सोशल साइट पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 

Smita Sharma