ब्लैक ड्रेस में 40 की हसीना ने फ्लाॅन्ट की हाॅट लेग्स, लंदन की सड़कों पर यूं दिए पोज

8/19/2020 5:27:22 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्ट्रेस केली ब्रूक ने रेडियो और टेलीविजन दोनों ही इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया। करियर के साथ-साथ हसीना अपने लुक्स को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती ही तेजी से वायरल हो जाती हैं।

PunjabKesari

केली हर आउटफिट को बखूबी कैरी करती हैं। हाल ही में एक बार फिर केली की तस्वीरें सामने आईं हैं। बीती शाम केली को लंदन की सड़कों पर स्पाॅट किया गया।  ये तस्वीरें उसी दौरान की हैं। तस्वीरों में 40 की कैली ब्लैक ड्रेस में बोल्ड लुक में दिखीं।

PunjabKesari

ड्रेस में केली हॉट लेग्स फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। सटबल मेकअप, शेड्स और ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। 40  की उम्र में हसीना का ऐसा लुक काबिलेतारीफ है। सड़कों पर केली ने मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज दिए। उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

केली को अक्सर आउटफिंट करते हुए स्पॉट किया जाता है। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं और ढेरों लाइक और कमेंट्स करते हैं। कैली अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चिंता में रहती हैं। वह अपने आप को फिट रखने के लिए कई तरह के उपाय अपनाती हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News