OMG: हसीना ने की बेशर्मी की सारी हदें पार, प्राइवेट पार्टस पर लगाया फलों का रस

3/14/2018 12:20:53 PM

मुंबई: हॉलीवुड एक्ट्रैस कैली ब्रूक ने अपनी हॉट लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहती हैं। वह अक्सर अपने बॉयफ्रैंड के साथ अपनी बोल्ड तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

हाल ही में एक बार फिर से कैली की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, लेकिन इस बार इन तस्वीरों में उनके बॉयफ्रैंड नजर नहीं आ रहें हैं। ये तस्वीरें थाइलैंड की हैं। जहां उन्होंने बोल्ड फोटोशूट करवाया है। 

बता दें कि तस्वीरों में कैली ब्लैक कलर की स्विमसूट पहने हुए बेहद कातिलाना अंदाज के साथ कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रहीं हैं। उनकी बोल्ड लुक फैंस के दिलों की धड़कने बढ़ा देने वाला है। कैली स्विमसूट पहने हुए वाटर मेलन को अपने बदन पर लगाते हुए नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में उनके हॉट क्लीवेज साफ नजर आ रहें हैं। इसके अलावा कैली ने एक और ब्लैक ड्रैस पहने हुए फोटोशूट करवाया है जिसमें वह जमीन पर बैठे हुए बोल्ड लुक के साथ पोज दे रहीं हैं। एेसा पहली बार नहीं हैं कि कैली ने बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं।

वह अक्सर अपनी तस्वीरों को सोशल साइट पर फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। लोग उनकी तस्वीरों को काफी पसंद करते हैं और ढेरों लाइक और कमेंट्स करते हैं। कैली अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी चिंता में रहती हैं।

अपने फिगर को मेनटेन करने के लिए वह काफी नुस्खें अपनाती हैं। उन्होंने कुछ महीनों पहले में पाउंड वजन यानी करीब 4 किलो वजन कम करते हुए अपनी हॉट बॉडी की सैक्सी अदाएं दिखाई जिसको फैंस ने काफी पसंद किया।