वेब सीरीज 'कहने को हमसफर है 3' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जानिए क्या होगी आगे की कहानी!

5/23/2020 4:02:24 PM

नई दिल्ली। पहले दो सीजन की शानदार सफलता के बाद, इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि ऑल्ट बालाजी और जी5 अपनी सबसे सफल फ्रेंचाइजी 'कहने को हमसफर है' के तीसरे सीजन के साथ दर्शकों का फिर से मनोरंजन करने के लिए लौट आया है।

यह शो 6 जून को रिलीज होने वाला है, लेकिन उससे पहले दोनों प्लेटफार्म ने बहुप्रतीक्षित श्रृंखला के ट्रेलर रिलीज के साथ उत्साहित कर दिया है, जिसमें एक बार फिर रोनित रॉय, गुरदीप कोहली पुंज, मोना सिंह, अपूर्वा अग्निहोत्री सहित अदिति वासुदेवा जैसे भारतीय टेलीविजन उद्योग से दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं।

ट्रेलर में ये है खास
ट्रेलर में 4 साल के लंबे अंतराल के बाद सभी की जिंदगी में आए बदलावों को चित्रित किया गया है। अनन्या एक सफल व्यवसायी और एक मां है, वह पहले शांत थी लेकिन अब तूफानी एना बन गई है। दूसरी ओर पूनम जिन्दगी में आगे बढ़ गई है और अभिमन्यु के साथ खुशहाल वैवाहिक जीवन जी रही है। रोहित अब पूरी तरह से लापरवाह हो गया है और उसकी जिंदगी में कोई जिम्मेदारी नहीं है। कुछ भी खोने के लिए और देखभाल करने के लिए न होने के कारण, वह अपनी अशांति को या तो बाइक पर जाकर या फिर खुद से छोटी महिलाओं के साथ नासमझ रिश्ते बनाकर कम करता है।

निशा (अंजुम फकीह) और अमायरा (अदिति वासुदेवा) की रोहित की जिंदगी में एंट्री के साथ, हर कोई यह सोच सकता है कि रोहित पूरी तरह से अपने नवीनतम रोमांस को एन्जॉय कर रहा है, लेकिन उसका अतीत उसे वास्तविकता स्वीकार करने में असमर्थ बना रहा है कि पूनम और अनन्या अब उसकी जिंदगी का हिस्सा नहीं हैं।

ट्रेलर में आगे रोहित के कारण उसकी बेटियों के भवनात्मक आघात की झलक भी दिखाई गई है। रोहित और पूनम की बेटियों बानी और निक्की को अपने माता-पिता की असफल शादी के कारण जीवन में बहुत परेशानी और कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है और वे चीजें को सामान्य करना चाहते थे। ट्रेलर में उथल-पुथल सिर्फ यही तक सीमित नहीं है क्योंकि रोहित का अनन्या और पूनम के पतियों के साथ भी आमना-सामना होता है।

रोनित ने फैंस को दिया ये खास मैसेज
ट्रेलर के बारे में बात करते हुए, बहुमुखी अभिनेता रोनित बोस राय, जो कहने को हमसफर है 3 में रोहित मेहरा की भूमिका निभा रहे हैं, उन्होंने साझा किया, 'मुझे लगता था कि यह शो दर्शकों को पसंद आएगा लेकिन इतनी बड़ी सफलता बनने की कभी कल्पना भी नहीं की थी। हमारे पहले 2 सीजन पर अपना प्यार बरसाने और सीजन 3 को संभव बनाने के लिए दर्शकों का आभारी हूं। मेरे दर्शकों के लिए, मैं यह कहना चाहता हूं कि चौंकाने वाले खुलासे के साथ एक धमाकेदार सीजन के लिए तैयार हो जाइए। उम्मीद है कि आप लोगों को उतना ही मजा आएगा, जितना हमें इसकी शूटिंग के दौरान आया था। आप इसे निश्चित रूप से मिस नहीं करना चाहेंगे।'

गुरदीप ने अपने किरदार के बारे में किया ये खुलासा
गुरदीप कोहली कहती हैं कि, 'इस सीजन में दर्शकों को एक नई पूनम और उनके कई शेड्स देखने को मिलेंगे। पहले से ही एक असफल विवाह और फिर एक बहुत छोटे व्यक्ति से पुनर्विवाह करने के बाद, अभी भी असुरक्षा की भावना है जो उसे परेशान करती है। मुझे खुशी है कि मैंने ऐसी भूमिका निभाई है जो तीन सीजन में बहुत बदल गई है। शो ने एक बार फिर रिश्तों और भावनाओं को इतने परिपक्व तरीके से निभाया है कि मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।'

वहीं से शुरू होगी कहानी
दो लोग जो एक-दूसरे से बेहद प्यार करते थे, जिन्होंने एक साथ रहने के लिए मुश्किलों के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी, वे आज टूट गए हैं और एक-दूसरे से नफरत करते हैं। ठीक उसी जगह से शुरुआत करते हुए, जहां अंत हुआ था, 'कहने को हमसफर है 3' ने हमारे जहन में एक सवाल खड़ा कर दिया है- क्या फिर कभी प्यार पहले की तरह होगा?
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News