''कहने को हमसफर हैं'' के तीसरे सीजन से दिल छू लेने वाला गीत ''तू ही तू'' हुआ रिलीज!

6/9/2020 11:39:07 AM

नई दिल्ली। ओटीटी प्लेटफॉर्म की सबसे रोमांटिक ड्रामा सीरीज में से एक 'कहने को हमसफर हैं' अपने दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाले ट्रैक के लिए प्रसिद्ध है, जिसे वे अपने एपिसोड में रिलीज करते हैं। इस वेब सीरीज को देख चुके लोग शो में स्टारकास्ट की परफॉर्मेंस, दमदार कहानी और मंत्रमुग्ध कर देने वाले म्यूजिक के मुरीद हैं। पहले दो सीजन से 'तुम हो पास' और 'तेरियां गल्ला’ जैसे खूबसूरत गानों ने लाखों दर्शकों के दिल जीत लिए हैं।


यह दर्शकों के लिए एक आनंदमय समय है, क्योंकि शो के निर्माताओं ने हाल ही में एक और मोहक गीत लॉन्च कर दिया है! 'तू ही तू' नामक यह एक आकर्षक गीत है, जो किंग्शुक चक्रवर्ती द्वारा रचित है। वहीं, चिन्मयी त्रिपाठी द्वारा दिए गए शक्तिशाली लिरिक्स और धुन के साथ इस गाने ने अपने श्रोताओं को मंत्रमुग्ध कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

& this unconditional passion for someone is portrayed in the song 'Tu Hi Tu' beautifully sung & written by @chinmayitripathi & composed by @kingshukchakravartyofficial. Listen to this track from #KehneKoHumsafarHain Season 3, streaming now on #ALTBalaji. More episodes streaming on 1st July. @ektarkapoor @ronitboseroy @monajsingh @gurdippunjj @poojabanerjeee @palakjain786 @sayushsanjaynayyar @aditivasudev @apurvaagnihotri02 @suchipillai @sharonprabakar @nzoomfakih @bigfmrani @muktadhond @jaya_misra @chloejferns @abhijitdas4575 @dhruvdawer @bhavnarawail @jassi.saluja22 @chavandeepak15 @balajitelefilmslimited @zee5premium

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji) on Jun 8, 2020 at 5:49am PDT


शो में फिट बैठता है 'तू ही तू'
'तू ही तू' गीत स्टारकास्ट की भावनाओं के साथ पूरी तरह से मेल खाता है जो दर्शाता है कि प्यार हमेशा परफेक्ट नहीं होता है। इसे परियों की खूबसूरत कहानियों की तरह परिभाषित करना मुश्किल है। असल जिंदगी में कभी-कभी इसका अंत खूबसूरत नहीं होता है। और इस सीरीज में हर किरदार इन्हीं बाधाओं से उभरने की कोशिश कर रहा है। इस गाने में अपने दिल के करीबी खास शख्स के लिए जुनूनी प्यार को चित्रित किया गया है।


ऑल्ट बालाजी और जी5 पर हुई प्रीमियर
शो के तीसरे सीजन को 6 जून के दिन ऑल्ट बालाजी और जी5 पर प्रीमियर किया गया है जिसे दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है। इस शो में ओटीटी मंच पर रोनित रॉय, गुरदीप कोहली पुंज, मोना सिंह, अपूर्वा अग्निहोत्री, पूजा बनर्जी, अदिति वासुदेव, और अंजुम फकीह जैसे प्रसिद्ध अभिनेताओं की शानदार स्टारकास्ट नजर आ रही है।


'कहने को हमसफर हैं' सीजन 3 के इस ट्रैक को आप ऑल्ट बालाजी और जी5 ऐप और उनके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सुन सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News