''पेंगुइन'' के निर्माता ने किया खुलासा- फिल्म में फिट बैठतीं हैं कीर्ति सुरेश

6/11/2020 1:11:32 PM

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में बहुप्रतीक्षित मनोवैज्ञानिक थ्रिलर- 'पेंगुइन' का पोस्टर रिलीज किया। कार्तिक सुब्बाराज, स्टोन बेंच फिल्म्स और पैशन स्टूडियो प्रोडक्शन द्वारा निर्मित इस फिल्म में अभिनेत्री कीर्ति सुरेश मुख्य भूमिका मे हैं। रहस्यपूर्ण पोस्टर ने रिलीज के तुरंत बाद से ही दर्शकों की उत्सुकता को बढ़ाते हुए दर्शकों के लिए एक उत्साहजनक दृश्यअनुभव देने का वादा किया। कीर्ति सुरेश, भूमिका के लिए सही साबित हुईं हैं क्योंकि निर्माता मुख्य किरदार के रूप में एक सक्षम कलाकार चाहते थे।

निर्माता एक ऐसी अभिनेत्री को कास्ट करने के लिए उत्सुक थे जो एक प्रतिभावान कलाकार हो और कीर्ति ने साबित कर दिया कि वह एकमात्र युवा अभिनेत्री हैं जो अपनी प्रतिभा के साथ सर्वोत्तम हैं। तमिल-तेलुगु अभिनेत्री कीर्ति सुरेश को 66वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2018 के लिए फिल्म महानती में प्रतिष्ठित किरदार सावित्री के शानदार अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार प्राप्त है।

मनोवैज्ञानिक थ्रिलर फिल्म है 'पेंगुइन'
वास्तव में, कीर्ति पूरी तरह से एक सक्षम चरित्र के रूप में फिट बैठतीं हैं, जिसने अपने दम पर 'महानती' जैसी फिल्म को चलाया और 'पेंगुइन' की झलक जो हमने देखी, वह एक सर्वोत्तम विकल्प है। अमेजन प्राइम वीडियो ने हाल ही में उन सात भारतीय फिल्मों की अपनी सूची की घोषणा की जो पहले एक थिएट्रीकल रिलीज के लिए निर्धारित हुई थीं और अब इस मंच पर विशेष रूप से इसका प्रीमियर होगा। पेंगुइन उन बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है जो मनोवैज्ञानिक थ्रिलर कहानी है।

ये होगा कीर्ति का किरदार
फिल्म का टीजर 8 जून को लॉन्च किया गया था और यह फिल्म 19 जून को तमिल और तेलुगु में मलयालम में डब के साथ एक्सक्लूसिव तौर पर अमेजन प्राइम वीडियो पर लॉन्च होगी। कीर्ति सुरेश एक ऐसी मां की भूमिका निभा रही हैं जिसका बच्चा लापता हो जाता है और ऐसा लगता है कि बच्चे को मास्क पहने साइकोपैथ को फिल्म में डार्क टोन में लिया है। जैसा कि निर्माता बता रहें हैं, पेंगुइन मातृत्व की कहानी है।

19 जून को होगी रिलीज
मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म का निर्देशन ईश्वर कार्तिक ने किया है जो उनकी निर्देशन की पहली फिल्म भी है और इसका निर्माण कार्तिक सुब्बाराज कर रहे हैं। फिल्म में कीर्ति सुरेश हैं, और ये फिल्म एक साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में शूट की गई हैं। ‘पेंगुइन’ 19 जून 2020 को विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News