कीर्ति सुरेश ने ''दशहरा'' के फिल्म क्रू को बांटे सोने के सिक्के, यहां जानिए उनकी कीमत

3/21/2023 4:16:05 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। कीर्ति सुरेश अपनी आने वाली फिल्म दशहरा की यूनिट के सदस्यों के प्रति अपने दयालु भाव के लिए पूरे भारत से दिल जीत रही हैं। बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस ने शूटिंग के आखिरी दिन फिल्म के क्रू मेंबर्स को सोने के सिक्के बांटे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, कीर्ति ने प्रत्येक मेंबर को 10 ग्राम के 130 सोने के सिक्के वितरित किए। लगभग 50,000 से 55,000 रुपये की कीमत वाले प्रत्येक सिक्के के साथ, महानती अभिनेत्री ने चालक दल के लिए प्रशंसा के प्रतीक के रूप में इन सिक्कों को खरीदने में लगभग 70 लाख से 75 लाख रुपये खर्च किए।

 

कीर्ति सुरेश 'दशहरा' को लेकर बेहद उत्साहित हैं जो 30 मार्च को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है। अभिनेत्री ने वेनेला नामक एक किरदार निभाया और उनके प्रशंसक उन्हें लगभग एक साल बाद बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं। एक सूत्र ने कहा, "शूटिंग के आखिरी दिन कीर्ति काफी इमोशनल थीं। वह उन लोगों को कुछ देना चाहती थीं, जिन्होंने उन्हें फिल्म के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दिया। उन्होंने 130 लोगों को 10 ग्राम के सिक्के दिए और उन सभी को खुश कर दिया।"


सुधाकर चेरुकुरी द्वारा निर्मित 'दसरा' में नानी, कीर्ति सुरेश, दीक्षित शेट्टी, शाइन टॉम चाको, समुथिरकानी, साई कुमार हैं। श्रीकांत ओडेला द्वारा लिखित और निर्देशित, संतोष नारायणन द्वारा संगीत और सथ्यन सूर्यन आईएससी द्वारा छायांकन के साथ, यह फिल्म 30 मार्च को अपने बड़े राष्ट्रव्यापी रिलीज के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Related News