Good News: प्यारे से बेटे की मां बनीं केदारनाथ राइटर कनिका ढिल्लों, लाडले को गोद में लिए शेयर की खूबसूरत तस्वीर

11/7/2021 8:33:34 AM

 मुंबई:बी-टाउन गलियारों में एक बाद एक खुशियां दस्तक दे रही हैं। बीते दिनों जहां सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारू असोपा के घर नन्हीं परी  की किलकारी गूंजी। वहीं अब बाॅलीवुड की फेमस राइटर कनिका ढिल्लों के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है।

PunjabKesari

कनिका ढिल्लों के एक प्यारे से बेटे की मां बनीं है। राइटर ने अपने लाडले का नाम वीर ढिल्लों शर्मा रखा है। 

PunjabKesari

पहली तस्वीर में कनिका का लाडला पापा हिमांशु के कंधों पर बैठ दिख रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वीर मां की बाहों में हैं। हालांकि इन तस्वीरों में कपल ने बेटे के चेहरे को छिपा रखा है। तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'हमारे सभी प्यारे लोगों  को प्यार, रोशनी,खुशी की शुभकामनाएं! #mylife #myboys #mylove … #veerdhillonsharma

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा-'मम्मी-टू-बी डेज फ्लैशबैक... मैरी मेसन के शब्दों में 'मैंने अपने बच्चे को 9 महीने तक अपने अंदर रखा, मैं उसे अपनी बाहों में 3 साल तक और अपने दिल में जब मैं मर ना जाऊं तब तक रखूंगी।' 

View this post on Instagram

A post shared by Kanika Dhillon (@kanika.d)

कनिका ने इस साल की शुरुआत में लेखक हिमांशु शर्मा से शादी की थी। पिछले साल दोनों ने दिसंबर में सगाई की थी।  कनिका और हिमांशु एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

PunjabKesari

दोनों ने जून में अपने रिलेशन को पब्लिक किया था। इससे पहले हिमांशु एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को डेट कर रहे थे। कनिका ने इससे पहले फिल्ममेकर प्रकाश कोवलामुडी से शादी की थी। 2019 में दोनों का तलाक हो गया था। 

 

PunjabKesari

काम की बात करें तो कनिका ने फिल्म 'केदारनाथ', 'मनमर्जियां' और गिल्टी जैसी फिल्में लिखी हैं। अब कनिका की लिखी फिल्म  'हसीन दिलरुबा' रिलीज होगी जिसमें तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी लीड रोल में दिखाई देंगे। वहीं हिमांशु ने 'रांझणा', 'तनु वेड्स मनु' और 'जीरो' जैसी फिल्में लिखी हैं। अब हिमांशु की लिखी फिल्म 'अतरंगी रे' रिलीज होगी जिसमें अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान लीड रोल में हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News