रिलीज हुआ 'केदारनाथ' का ट्रेलर, प्रकृति के क्रोध के आगे टकराया सारा-सुशांत का प्यार

11/12/2018 4:05:49 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान की पहली फिल्म 'केदारनाथ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में सारा के साथ लीड रोल में सुशांत सिंह राजपूत हैं। फिल्म को अभिषेक कपूर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत एक पिट्ठू के रोल में हैं जो श्रद्धालुओं को अपनी पीठ पर बैठाकर केदारनाथ के दर्शन करवाते हैं। इसी दौरान उसे एक हिंदू लड़की (सारा अली खान) से प्यार हो जाता है।

 

 

लेकिन प्यार और धर्म के बीच परिवार वालों की नफरत का सामना करने के बीच ही प्रकृति के क्रोध का भी सामना करना पड़ता है। ये फिल्म साल 2013 में आई उत्तराखंड की त्रासदी के इर्द-गिर्द बनी एक लव स्टोरी है। फिल्म में प्रकृति के कहर को बेहद करीब से दिखाया गया है।

 

 

फिल्म के ट्रेलर में भी दिखा तबाही का ये मंजर झकझोर देने वाला है। फिल्म के ट्रेलर में सारा अली खान ने अपनी सधी और गंभीर एक्टिंग में अच्छा इम्पैक्ट छोड़ा है। फिल्म में उनका किरदार एक बिंदास लड़की का है, जो गाली भी देती है और बिना किसी डर के प्यार भी करती है।

 

फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए प्रलय के सीन भयानक हैं और आपको सुन्न कर देंगे। ट्रेलर में सारा अली खान बेहद खूबसूरत भी लग रही हैं और कहीं-कहीं उनमें आपको उनकी मां अमृता सिंह की झलक भी देखने को मिलेगी। फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज होने वाली है।

 

 

 

 

Konika