Picture Of The Day:नागा साधू ने मांगी सुशांत की आत्मा की शांति, ''केदारनाथ'' की शूटिंग के दौरान हुई थी मुलाकात

10/20/2020 3:10:45 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 4 महीन से ज्यादा का समय बीत गया। 2 महीने से CBI इस केस की जांच कर रही है। लेकिन अभी भी उनके मौत की गुत्थी नहीं सुलझी।

वहीं सुशांत के चाहने वाले एक्टर को न्याय दिलाने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर वायरल हो रही हैं। सामने आई तस्वीर में एक केदारनाथ में एक नागा साधू पूजा करते दिख रहे हैं।

 

वहीं उनके बगल में सुशांत के साथ उनकी एक तस्वीर दिख रही है। जानकारी के लिए बता दें कि ये वहीं नागा साधू हैं जिससे सुशांत केदारनाथ की शूटिंग के दौरान मिले थे। अब ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का शव 14 जून को बांद्रा स्थित फ्लैट पर मिला था। पहले इस मामले की जांच  मुंबई पुलिस कर रही थी। बाद में सुशांत के पिता की शिकायत के बाद बिहार पुलिस ने कुछ दिन इस केस की जांच की। लेकिन कुछ दिन बाद इस केस को सीबीआई को सौंप दिया गया।

कुछ दिन पहले ही शांत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट को रीएनालाइज करने वाली एम्स की फॉरेंसिक टीम ने इसे सीधे-सीधे आत्महत्या का मामला बताया था। जिसके बाद खबरें आने लगू सीबीआई एसआईटी जल्द ही पटना कोर्ट में अपनी रिपोर्ट पेश कर इस केस को बंद कर देगी। लेकिन सीबीआई ने ने इस तरह की खबरों को निराधार बताया है और साफ कर दिया है कि  सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच अभी भी जारी है।

Smita Sharma