रिया चक्रवर्ती के खुलासे पर केदारनाथ के एक्टर नितीश भारद्वाज का बयान-''मैंने कभी सुशांत और सारा को नशे में नहीं देखा''

6/8/2021 2:35:30 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल की एंट्री हुई है तब से ही ये केस उलझा हुआ है। यह मामला सुशांत सुसाइड केस ना रह कर अब ड्रग केस बन गया है। हाल ही में केस की मुख्य आरोपी और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए अपने कबूलनामे में कई खुलासे किए। उन्होंने सुशांत के परिवार के साथ-साथ एक्ट्रेस सारा अली खान पर भी कई इल्जाम लगाए।  रिया चक्रवर्ती पर सुशांत को ड्रग्स खरीदकर देने का आरोप है। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी को दिए अपने बयान में कहा था कि सारा अली खान ने उन्हें ड्रग्स ऑफर किए थे।

PunjabKesari

सारा ने उन्हें गांजा और वोदका भी ऑफर की थी। वहीं एक रिपोर्ट के मुताबिक बीते साल एनसीबी की पूछताछ में सारा अली खान ने कबूल किया था कि 'केदारनाथ' की शूटिंग के दौरान सुशांत ड्रग्स लिया करते थे पर उन्होंने खुद कभी ड्रग्स नहीं लिए। इसी बीच इस मामले पर अब 'महाभारत' में कृष्ण का रोल प्ले करने वाले एक्टर नितीश भारद्वाज का कुछ और ही कहना है।

PunjabKesari

नितीश भारद्वाज ने फिल्म 'केदारनाथ' में सारा और सुशांत के साथ काम किया था। उन्होंने कहा कि  'केदारनाथ' के सेट पर सुशांत और सारा को कभी भी नशे में नहीं देखा। नितीश भारद्वाज ने फिल्म 'केदारनाथ' में सारा और सुशांत के साथ काम किया था।

PunjabKesari

हाल ही में एक इंटरन्यू के दौरान उन्होंने सुशांत और सारा संग काम करने के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शेयर किया। इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि 
 क्या उन्होंने 'केदारनाथ' के सेट पर सुशांत को कभी ड्रग्स लेते या कभी ऐसी स्थिति में नोट किया था? इस पर नितीश भारद्वाज ने कहा-'सुशांत एक सिगरेट पीता था, लेकिन वह बहुत ही चुस्त दिमाग का था। अगर कोई ड्रग्स का सेवन करता है तो वह सुशांत की तरह चुस्त दिमाग वाला नहीं हो सकता और न ही वह उस इंटेलिजेंस के साथ बात कर सकता है। कम से कम मुझे तो यही लगता है।

PunjabKesari

मेरा एक नियम है कि मैं स्मोक नहीं करता हूं। मैंने आज तक न तो कभी तंबाकू भरी सिगरेट जलाई है और न ही ड्रग्स से भरी। पर इतना जरूर जानता हूं कि अगर आप ऐसी कोई सिगरेट पीते हैं तो उसकी एक अलग ही स्मेल होती है। मैंने सुशांत और सारा को कभी भी सेट या ट्रिप पर नशे में नहीं देखा और न ही उनकी चढ़ी हुई आंखें देखीं। वो नॉर्मल दिखते थे। सुशांत एक अलग ही जोन में रहता था। हम कॉस्मोलॉजी, ग्रहों के विज्ञान और गैलेक्सी के बारे में बात करते थे।'

PunjabKesari

उन्होंने आगे कहा-'एक दिन पूजा गौर मुझे टीवी इंडस्ट्री के बदलते माहौल के बारे में बता रही थीं और तभी बात अचानक ड्रग्स तक आ पहुंची। तब सारा ने मुझे बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में भी ड्रग्स की समस्या है। मुझे अच्छी तरह से याद है कि मैंने सारा को इससे दूर रहने की सलाह दी थी। उसने मुझे आश्वासन दिया था कि वह कभी ड्रग्स का हाथ तक नहीं लगाएगी और न ही उसने कभी ऐसा किया।' यह पूछे जाने पर कि जब सुशांत से आखिरी बार बातचीत हुई तो कुछ अलग महसूस हुआ? इसके जवाब में नितीश भारद्वाज ने कहा- 'मुझे कभी ऐसा नहीं लगा कि सुशांत के साथ कुछ ठीक नहीं था। सब नॉर्मल था। उसने मुझसे कहा था-सर आपको घर आना पड़ेगा।  मैंने कहा कि ठीक है, मैं आ जाऊंगा।'

PunjabKesari

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को पहली डेथ एनिवर्सरी है। बीते साल इसी तारीख को एक्टर मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। सुशांत के करीबियों का कहना है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया बल्कि उनका मर्डर किया गया है। फिलहाल सीबीआई इस केस की जांच कर रही हैं। वहीं केस में ड्रग एंगल आने के बाद से ही एनसीबी काफी एक्टिव है। इसी मामले में एनसीबी ने बीते दिनों सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News