कियानू रीव्स के घर में ख‍िड़की तोड़कर घुसे बदमाश, सब कुछ छोड़ चुराई सिर्फ एक बंदूक

12/11/2023 2:05:37 PM

लंदन: हॉलीवुड एक्टर और 'जॉन विक' फेम कियानू रीव्‍स को लेकर हाल ही में एक खबर सामने आई है। खबर है कि कियानू रीव्‍स के घर में चोरी हुई है। लॉस एंजिलिस पुलिस के मुताबिक, सुपरस्‍टार एक्‍टर के घर में कुछ बदमाश ख‍िड़की तोड़कर घुसे थे। जांच में  पुलिस को घर से मिली सीसीटीवी फुटेज में कुछ अज्ञात लोग एक्‍टर के घर में घुसते हुए नजर आए हैं। सभी ने चेहरा छ‍िपाने के लिए मास्‍क पहन रखा था। दिलचस्‍प है कि इस पूरी घटना में एक्‍टर के घर से सिर्फ एक बंदूक चोरी हुई है। 

'TMZ' की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना बीते बुधवार, 6 दिसंबर देर रात की है। लॉस एंजिलिस पुलिस को कियानू के किसी पड़ोसी ने फोन पर इसकी जानकारी दी। पुलिस डिपार्टमेंट को इस फोन करने वाले ने अपना नाम नहीं बताया लेकिन यह जानकारी जरूर दी कि एक्‍टर के घर में कुछ लोग जबरन घुसने की कोशिश कर रहे हैं। जब मौके पर पुलिस पहुंची तो वहां कोई नहीं था। ऐसे में पुलिस को यह फेक कॉल लगा लेकिन देर रात करीब 1 बजे कियानू रीव्‍स के घर में लगा सिक्‍योरिटी अलार्म बजने लगा। पुलिस जब दोबार वहां पहुंची तो बदमाश फरार हो चुके थे।

इससे पहले भी दो बार कियानू रीव्‍स के घर में चोरी हो चुकी है। इनमें से एक घटना इसी साल की है, जबकि दूसरी घटना 2014 की है। तब देर रात कियानू के घर में एक अज्ञात महिला घुस आई थी। एक्‍टर तब सो रहे थे। आहट सुनकर वह नीचे हॉल में पहुंचे तो पाया कि एक महिला उनकी लाइब्रेरी में थी। तब एक्‍टर ने खुद 911 पर फोन पर पुलिस को खबर दी थी। जबकि इसी साल एक अन्‍य महिला एक्‍टर के घर में घुसी थी। उसने वहां बाथरूम में स्‍नान किया और फिर स्विमिंग पूल में चली गई। तब सफाई कर्मचारी ने यह सूचना पहले कियानू रीव्‍स को दी थी और फिर एक्‍टर ने पुलिस को बताया था।

Content Writer

Smita Sharma