KD-The Devil: पहले शूट हुआ फिल्म का टीजर, अब शुरू होगी फिल्म की प्रॉपर शूटिंग

10/22/2022 1:24:01 PM

नई दिल्ली। केवीएन प्रोडक्शंस के अगले प्रोजेक्ट, केडी-द डेविल के टाइटल टीज़र को बंगलौर में बड़ी धूमधाम से लॉन्च किया गया। फिल्म के अभिनेताओं, ध्रुव सरजा और संजय दत्त से लेकर निर्देशक जोगी प्रेम और केवीएन प्रोडक्शंस के प्रोड्यूसर्स, सुप्रीत और रघु इस इवेंट में उपस्थित थे। आप को बता दें कि टीजर लॉन्च होते ही इसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। 2022 साउथ इंडस्ट्री के लिए शानदार साल रहा है।  केजीएफ 2 से लेकर चार्ली 777 और विक्रांत रोना से लेकर हाल ही में कंतारा तक, एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर हिट दी है। आइए जानते हैं इस फिल्म से जुड़ी कुछ इंटरेस्टिंग बातें।

 

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की पहली पैन इंडिया फिल्म है - कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री भारत का गौरव है और केवीएन प्रोडक्शंस इस सब के शीर्ष पर है। केडी-द डेविल इस इंडस्ट्री की पहली फिल्म है जिसे पैन इंडियन स्केल को ध्यान में रखते हुए conceptualised, शूट और क्यूरेट किया गया है।

 

टीजर शूट

 

 

पहली फिल्म जिसकी वास्तविक शूटिंग से पहले उसके शीर्षक टीज़र की शूटिंग की गई- इस महाकाव्य टीज़र की शूटिंग के लिए एक 5 दिन का विशेष शेड्यूल किया गया था, हालाकि फिल्म की शूटिंग अब शुरू की जाएगी।

 

सुपरस्टार्स ने दी अपनी आवाज़
टाइटल टीज़र की खासियत यह है कि फिल्म में कन्नड़, हिंदी, तेलुगु, तमिल और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स ने आवाज दी है। निर्देशक प्रेम ने खुद कन्नड़ संस्करण को आवाज दी है, जबकि संजय दत्त, विजय सेतुपति और मोहनलाल ने क्रमशः हिंदी, तमिल और मलयालम संस्करणों को आवाज दी है। 

यूनिटी - केवीएन प्रोडक्शंस कन्नड़ संस्करण के प्रस्तुतकर्ता होंगे, हिंदी संस्करण श्री अनिल थडानी की अध्यक्षता में एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा। तेलुगु संस्करण को तेलुगु फिल्म उद्योग के सबसे बड़े नामों में से एक 'वराही चलाना चित्रम' द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा, जिसका नेतृत्व साईं कोर्रापति करेंगे। तमिल संस्करण को प्रसिद्ध तमिल डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी 'रेड जाइंट मूवीज' द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा, जिसका नेतृत्व उदयनिधि स्टालिन करेंगे। मलयालम संस्करण एंटनी पेरुंबवूर की अध्यक्षता में 'आशीर्वाद सिनेमाज' द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा।

News Editor

Deepender Thakur