KBC 12 Promo: IAS बनने के सपने देख रहा किसान का बेटा,सही जवाब दिया तो बन जाएगा चौथा करोड़पति

11/30/2020 9:55:05 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति का सीजन 12 नया ही रिकॉर्ड बनाने जा रहा है। शो को अब तक तीन करोड़पति मिल चुके हैं। अब ऐसा लगता है कि इस सीजन को अपना चौथा करोड़पति मिलने वाला है।

PunjabKesari

दरअसल, सोनी चैनल ने एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में IAS बनने का सपना देखना वाला किसान का बेटा 50 लाख रुपए चुका है और अब वह एक करोड़ के सवाल का जवाब देता नजर आ रहा है।

PunjabKesari

सामने आए प्रोमो में तेज बहादुर अमिताभ को अपने संघर्ष की कहानी सुना रहा है। वह बताता है कि किस तरह उनकी पढ़ाई के लिए मां ने अपने कान के कुंडल गिरवी रखे ताकि वह पढ़ाई कर सरते है।

View this post on Instagram

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

 

तेज बहादुर एक IAS बनने का सपना देखते हैं। जीती हुई धनराशि से वह खुद का हर वह सपना पूरा करेंगे जिसके लिए उन्होंने खूब मेहनत की। प्रोमो में तेज 50 लाख का सही जवाब दे देते हैं, जिसके बाद अमिताभ बच्चन उनसे एक करोड़ का सवाल पूछते हैं तो वे उसका भी एक जवाब दे देते हैं। क्या वह उसका भी सही जवाब देकर इस सीजन के चौथे करोड़पति बनेंगे? यह देखना दिलचस्प होगा। 

PunjabKesari

बता दें कि इस सीजन में अब तक तीन महिलाएं करोड़पति बनी हैं। पहली नाजिया नसीम, दूसरी आईपीएस ऑफिसर मोहिता कुमार और तीसरी अनुपा दास। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News