दीपिका-एेश्वर्या को मात देती हैं कायनात अरोड़ा, बोल्ड तस्वीरें देखते ही छूटेंगे पसीने

3/25/2018 1:04:07 PM

मुंबई: बॉलीवुड और पॉलीवुड एक्ट्रैस कायनात अरोड़ा अपनी लुक को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहतीं हैं। ग्रैंड मस्ती जैसी बेहतरीन मूवी में काम करने के बावजूद आज कायनात को कहीं काम नहीं मिल रहा है।

वह अक्षय कुमार के साथ तमिल फिल्म खट्टा-मीठा में काम कर चुकीं हैं। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। 

बताया जाता है कि कायनात ने मॉडलिंग करने के बाद बॉलीवुड का रास्ता चुना है। वो बचपन से एक एक्ट्रैस बनना चाहती थीं। कायनात ने फिल्मों के अलावा लक्‍स के विज्ञापन में भी काम किया है। इसके अलावा कायनात पंजाबी फिल्म में भी काम कर चुकी हैं।

कायनात की पंजाबी फिल्म का नाम फरार है। इसमें कायनात के साथ गिप्पी गरेवाल भी थे। उन्होंने 2015 में ही मलयालम फ़िल्म लैला ओ लैला में भी अभिनय किया है।

फिल्मों में इन्होने बेहद हॉट सीन भी दिए हैं, लेकिन उसके बावजूद भी इन्हें अब काम नहीं मिल रहा है। दोस्तों इसे ही किस्मत कहते हैं इतनी खूबसूरती और टैलेंट के बाद आज भी ये एक्ट्रैस बिना काम के घूम रही है।

बता दें कि कायनात अरोड़ा दिवंगत अभिनेत्री दिव्या भारती की कजिन हैं। सुपरस्टार की हन होने के बावजूद भी वह इंडस्ट्री में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। इसके अलावा कायनात इन दिनों मुंबई में रह रही हैं और शूट करके पैसे कमा रहीं है।

उनका लेटेस्ट फोटोशूट जो कि कुवैत में कराया गया है। यह फोटोशूट कायनात ने अल्लावी सिंगर के साथ कराया है। इस फोटोशूट की तस्वीरों में कायनात बहुत ही खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही है।

Punjab Kesari