Farzi से के के मेनन का एक दिलचस्प करैक्टर वीडियो हुआ रिलीज

1/19/2023 1:01:08 PM

नई दिल्ली। अपनी अगली क्राइम थ्रिलर फ़र्ज़ी के बारे में प्रशंसकों के बीच उत्सुकता और उत्साह के स्तर को बढ़ाने के बाद, प्राइम वीडियो ने मंसूर दलाल के रूप में के के मेनन के करैक्टर वीडियो को जारी कर दिया है। सीरीज में, अभिनेता नकली किंगपिन की भूमिका निभा रहे हैं, जिसने माइकल उर्फ विजय सेर्थुपति को चौकना रखा है क्योंकि वह उसे पकड़ने और जालसाजी वाले नेटवर्क को खत्म करने के लिए निकल पड़ा है। तेजतर्रार किंगपिन, मंसूर भारतीय जालसाजी नेटवर्क के पीछे का चेहरा है।

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

 

के के मेनन ने इस बारे में बात करते हुए कहा है, "मैं डिजिटल स्पेस में इस तरह की अलग-अलग भूमिकाएँ निभाने के लिए भाग्यशाली रहा हूँ। फ़र्ज़ी में मेरा किरदार अलग तरह का है और उसका अपना ही स्वैग है। एक अभिनेता के लिए अभिनय को किनारे पर रखना और फिर भी उसे बनाए रखना बहुत दिलचस्प है। मैंने इसे पूरा एन्जॉय किया है क्योंकि यह एक ऐसी चीज है जिसके बारे में एक कलाकार के रूप में आप निश्चित नहीं हैं और आप हर बार अपने निर्देशकों की प्रतिक्रिया को उत्सुकता से देखते हैं कि क्या आप सही नोट को हिट किया है। फर्जी एक बेहतरीन क्राइम थ्रिलर है, जिसे बेहतरीन निर्देशकों में से एक राज और डीके ने बनाया है। उनके साथ सहयोग करना और इस प्रोजेक्ट पर अभिनेताओं के इतने प्रतिभाशाली पूल के साथ काम करना कमाल का था। मैं सीरीज के लॉन्च होने और इसके प्रति दर्शकों की प्रतिक्रिया देखने का इंतजार नहीं कर सकता।"

 

फ़र्ज़ी राज और डीके के सिग्नेचर ह्यूमर के साथ एक आठ-एपिसोड की क्राइम थ्रिलर है, जिसे एक चतुर अंडरडॉग स्ट्रीट आर्टिस्ट की नज़र से बताया गया है जो अभिजात वर्ग का पक्ष लेने वाली प्रणाली को विफल करने का प्रयास कर रहा है। इस सीरीज का प्रीमियर 10 फरवरी से प्राइम वीडियो पर भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में होगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News