सलमान खान के शो ''बिग बॉस'' को कविता कौशिक ने बताया फेक, बोलीं ''अब मुझे अपनी इमेज की कोई परवाह नहीं''

4/10/2021 3:33:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. पॉपुलर टेलीविजन एक्ट्रेस कविता कौशिक दर्शकों के बीच  सीरियल F.I.R में अपने शानदार किरदार के लिए मशहूर हैं, जहां उन्होंने इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला की भूमिका निभाई थी। एक्ट्रेस को आखिरी बार रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' में एक कंटेस्टेंट के तौर पर देखा गया था और घर के अंदर रहने के दौरान वो खूब सुर्खियों में आईं थीं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में ट्विटर पर कविता ने बिग बॉस को फेक बताया है, जिसके बाद वो फिर से सुर्खियों में आ गई हैं।

PunjabKesari


दरअसल, कविता अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के सवालों का जवाब देती है। इस बार एक फैन ने ट्वीट कर कहा  ‘आपको बिग बॉस नहीं करना चाहिए था। पता नहीं ये सिर्फ मेरा मानना हो सकता है, लेकिन उससे बहुत नुकसान पहुंचा। मैं आपका फैन हूं और आपके साथ भविष्य में सबकुछ अच्छा हो इसकी दुआ करता हूं’।


यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कविता ने लिखा, ‘कोई बात नहीं... जैसा की वो कहते हैं ना एक बार आपकी इमेज खराब हो जाए उसके बाद आप आज़ाद हो जाते हैं। अब मुझे उन लोगों के प्यार और नफरत से फर्क नहीं पड़ता है। जो मुझे फेक रिएलिटी शो के बेस पर जज करते हैं।’

 

PunjabKesari

 

बता दें, कविता कौशिक ने बिग बॉस 14 में वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई थी। शो में कविता के बाकी सदस्यों संग काफी झगड़े हुए थे। रुबीना दिलैक से झगड़े के बाद कविता ने ख़ुद शो से वॉकआउट कर दिया था, जिस वजह से काफी ट्रोल भी हुईं थी। शो से बाहर आने के बाद कविता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रियलिटी शो ने उनके करियर को काफी नुकसान पहुंचाया है।  


Content Writer

suman prajapati


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static