पछतावा: 'F.I.R.' की 'चंद्रमुखी चौटाला' ने की 'बिग बाॅस 14' को लेकर बात, बोलीं- बहुत बुरा अनुभव था.. सोचकर उल्टी आती है'

7/10/2022 3:56:01 PM

मुंबई: काॅमेडी ड्रामा शो 'F.I.R.' में चंद्रमुखी चौटाला का रोल निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस कविता कौशिक अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में रहती हैं। कविता कौशिक अपनी राय रखने से कभी हिचकिचाती नहीं हैं। एक्ट्रेस रियालिटी शो 'बिग बॉस 14' में नजर आ चुकी हैं। शो में उन्होंने वाइल्ड कार्ड एंट्री की थी। 

PunjabKesari

बीबी हाउस में रहने के दौरान और उससे बाहर निकलने के बाद भी उन्होंने अपने बयानों के चलते काफी लाइमलाइट बटोरी थी। वहीं अब कविता ने खुलासा किया है कि वह 'बिग बॉस' में आना अपनी सबसे बड़ी गलती मानती हैं।एक्ट्रेस का इस शो में बहुत ही खराब एक्स्पीरियंस रहा।

PunjabKesari

वह 'बिग बॉस' में आना अपनी सबसे बड़ी गलती मानती हैं। एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कविता कौशिक ने कहा-'शो में मेरा बुरा अनुभव था। मैं अभी भी कभी-कभी इसके बारे में सोचकर बीमार महसूस करती हूं। मुझे इस बारे में सोचकर उल्टी आती है।'

PunjabKesari

'बिग बॉस 14' में कविता के विवादित बयान

बता दें कि कविता कौशिक ने 'बिग बॉस 14' में एंट्री ली थी तो सभी को उनसे काफी उम्मीदें थीं लेकिन अभिनव शुक्ला के ऊपर मोलेस्ट करने के आरोप से लेकर अपने सबसे अच्छे दोस्त एजाज खानको लॉकडाउन में खाना खिलाने का बखान करने तक, उनके विवादित बयान ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं। एजाज खान संग इनकी लड़ाई काफी चर्चित रही थी। एक बार बाहर निकलने के बाद कविता कौशिक ने दोबारा शो में एंट्री ली थी लेकिन सीजन के मिड फिनाले में ही उन्होंने शो से बाहर निकलने का फैसला ले लिया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News