Bigg Boss 14: कविता कौशिक के पति ने अभिनव को लेकर किया बड़ा खुलासा 'वह शराब पीकर रात में मेरी वाइफ क

12/4/2020 5:45:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रियलिटी शो बिग बॉस 14 जैसे जैसे इसके फिनाले के करीब आ रहा है, शो में नए-नए ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं। बीते एपिसोड में 
कविता कौशिक और रुबीना दिलैक के बीच काफी बहस देखने को मिली। इस दौरान दोनों एक दूसरे पर परिवार को लेकर तंज कसती दिखीं। कविता ने रुबीना से कहा कि वह पति अभिनव शुक्ला की सच्चाई नहीं जानती हैं। रुबिना भी कहती हैं खुलासा करना है करो। अब दोनों के विवाद में कविता के पति रोनित भी  कूद पड़े हैं। उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए अभिनव को लेकर खुलासा किया है।

रोनित ने ट्वीट करते हुए लिखा, अब मैं यहां पर सच बताना चाहता हूं कि अभिनव जेंटलमेन नहीं है। अभिनव को ड्रिंक की आदत है और ड्रिंक करने के बाद उन्होंने कविता को मैसेज किया था और उन्हें मिलने के लिए बोलते थे। वह कविता को इतना परेशान करते थे कि एक बार तो कविता को पुलिस को ही बुलाना पड़ा।


 



रोनित यहीं नहीं रुके, उन्होंने अगले ट्वीट में लिखा, अभिनव ने हमसे रिक्वेस्ट की थी कि वह हमारे घर में शूट करना चाहते थे। इस फिल्म को हमने फ्री में किया और अपना घर भी शूट के लिए दिया और अब यह कह रहा है कि उसी औरत को मारेगा? मर्द? सच में? 

 

रोनित के अलावा एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने भी कविता और रुबीना की लड़ाई पर ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, 'मुझे कविता और रुबीना दोनों ही पसंद हैं। लेकिन रुबीना और अभिनव लगातार कविता को जानबूझकर उकसा रहे थे। जब आप खुद नेशनल टीवी पर अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं तो दूसरे से यह उम्मीद मत करिए कि वह नहीं घुसेंगे। यह गेम है और यह होगा।'

 


इतना ही नहीं, काम्या ने रुबीना को उनकी जुबान पर कंट्रोल करने की भी सलाह दी थी।

suman prajapati