कविता कौशिक की बिकिनी लुक पर यूजर का कमेंट बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम,भड़की एक्ट्रेस बोलीं-''बुड्ढा तो आपका बाप...

7/10/2021 11:13:53 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 14' और 'F.I.R' फेम कविता कौशिक टीवी इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल करने वालों को मुंहतोड़ जवाब देती हैं। कविता ट्रोलर्स को बेहद ही उम्दा तरीके से जवाब देती हैं। हाल ही में एक बार फिर कविता ने अपने अंदाज में एक यूजर की बोलती बंद की। दरअसल, शुक्रवार शाम कविता कौशिक ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

इस तस्वीर में उनका बिकिनी लुक देखने को मिल रहा है। इस तस्वीर को देख कई यूजर्स ने ट्रोल्स ने उनकी उम्र का मजाक उड़ाया। एक यूजर ने उनकी तस्वीर पर लिखा-'बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम।' इसके साथ उन्होंने हंसते हुई एक इमोजी भी लगाई।

PunjabKesari

यूजर का ये कमेंट देख कविता भड़क गई कि उन्होंने ट्रोल्स की जमकर क्लास लगा दी। कविता ने लिखा-'भैया मैंने तो कोई लाल लगाम नहीं लगाई है। मेकअप भी नहीं किया, थोड़ा लिपबाम है बस। और बुड्ढा तो आपका बाप भी होगा, मां भी होगी तो क्या करे? इस देश में उमर बढ़ना पाप है क्या? ये तालीम दोगे इस डीपी की बच्ची को कि- बेटा 40 के बाद तेरा जीना बेकार है?'

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘एफआईआर’ सीरियल से कविता को अलग पहचान मिली। इसमें उन्होंने इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था। वह कई पाॅलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हाल ही में कविता बिद बाॅस 14 में नजर आईं थी। शो में उनकी और एजाज खान की लड़ाई के काफी चर्चे हुए थे। 

PunjabKesari

पर्सनल लाइफ की बात करें तो कविता ने बिजनेसमैन रोनित बिस्वास से साल 2017 में शादी की है। कविता और रोनित काफी पुराने दोस्त थे। दोनों ने केदारनाथ के मंदिर में बेहद सिंपल तरीके से शादी की थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News