''मिसेज चौटाला'' ने खास अंदाज में पति संग मनाई महाशिवरात्रि, तस्वीरों में फ्लॉन्ट किया भोलेनाथ का टैटू

2/22/2020 9:43:22 AM

मुंबई: 21 फरवरी को पूरे देश में महाशिवरात्रि का त्योहार मनाया गया। देश में श्रद्धा भाव से शिव शंकर की आराधना कीगई। ऐसे में बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी पीछे नहीं हैं।

इस पावन पर्व को मानते हुए टीवी एक्ट्रेस ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इस मौके पर टीवी एक्ट्रेस कविता कौशक महाशिवरात्रि के रंग में रंगी दिखाई दी।

उन्होंने भोलेनाथ के प्रति अपनी आस्था प्रकट करती दिखीं।कविता ने साड़ी में अपनी कुछ बैकसाइड फोटोज शेयर की हैं जिसमें वे भोलेनाथ हाथ में डमरू लिए हुए टैटू फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

इन तस्वीरों में कविता ने कैप्शन में लिखा-'बोलो हर हर हर महादेव की जय। मैं शांत नहीं रह सकती क्योंकि महाशिवरात्रि आ रही है। इस ब्लाउंज के लिए तुम्हारा शुक्रिया वीणा। इसका रंग भगवान शंकर ने जो विष पिया था उसके समान है। बता दें कि ये फोटो कविता ने शिवरात्रि के एक दिन पहले शेयर की थी।
इसके अलावा कविता ने शिवरात्रि वाले दिन पति संग भी एक तस्वीर शेयर की है।

ये कोई पहला मौका नहीं है जब कविता ने टैटू फ्लॉन्ट किया हो। इससे पहले उन्होंने शिव जी का टैटू लगाए बैकसाइड तस्वीरें शेयर की थी।उन्होंने कैप्शन में लिखा था-'रक्षक बन जिसके कंधों पर तांडव शिव करे, वो किसी से क्या डरे, जो सदा ही प्रेम आदिदेव से करे। हर हर महादेव।

वर्कफ्रंट की बात करें कविता इन दिनों लाइफ ऑके के शो 'सावधान इंडिया' को होस्ट कर रही हैं। कविता ने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'कुटुम्ब' से की थी। मगर सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी इंडस्ट्री में उन्हें सीरियल 'F.I.R.' से मिली थी। इसके अलावा कविता बॉलीवुड और कई पंजाबी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी हैं। 
 

Smita Sharma