''FIR'' फेम कविता कौशिक को सोशल मीडिया पर एक शख्स ने भेजीं अश्लील तस्वीरें, तंग आकर एक्ट्रेस ने दर्ज कराई शिकायत

10/22/2020 4:16:31 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस कविता कौशिक के साथ सोशल मीडिया पर बदतमीजी  का मामला सामने आया है। एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर उस व्यक्ति की तस्वीरें भी शेयर की हैं जो उन्हें अपनी अश्लील तस्वीरें भेज रहा था। कविता ने ऐसे शख्स की शिकायत मुंबई पुलिस और साइबर पुलिस से की है।  


कविता ने दूसरी बार अपनी यह शिकायत मुंबई पुलिस से की है। एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर उस शख्स की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'यह शंकर नाम का शख्स इन शुभ दिनों में भी सेलेब्स को अपनी प्राइवेट की तस्वीरें भेज रहा है, कल्पना कीजिए कि इससे कम विशेषाधिकार लड़कियों को क्या खतरा हो सकता है, कैसे कोई भी यह जानने के लिए  नाराज नहीं है कि वह कहां रहती है और चिल्लाती है?' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पूछा, 'सारा जोर औरतों पर ही चलता है क्या?' 


इतना ही नहीं, कविता ने उस शख्स की इस हरकत को हलके में न लेते हुए साइबर क्राइम सेल और मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है। पुलिस की एक्ट्रेस को जल्द ही इस आदमी को पकड़े जाने का भरोसा भी दिलाया है।


वर्कफ्रंट पर, कविता कौशिक ने सबसे ज्यादा सुर्खियां टीवी शो 'FIR'में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से बटोरी हैं। इस शो में एक्ट्रेस ने पुलिस का किरदार निभाया था। इन दिनों एक्ट्रेस बिग बॉस 14 में आने को लेकर चर्चा में हैं। 

suman prajapati