मां बनने को लेकर कविता कौशिक का खुलासा- मैं बच्चा नहीं चाहती, कुत्ता-बिल्ली पालकर खुश हूं

9/15/2021 1:28:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की चंद्रमुखी चौटाला यानि एक्ट्रेस कविता कौशिक अक्सर किसी न किसी वजह को लेकर चर्चा में रहती हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि उनकी बच्चे को जन्म देने की अभी कोई इच्छा नहीं है।

PunjabKesari


दरअसल, कविता कौशिक ने साल 2017 में शादी रचाई थी, लेकिन अब उनकी शादी को 4 साल हो गए हैं। ऐसे में लोग उन्हें अक्सर पूछते हैं कि क्या वो मां बनने की प्लानिंग कर रही हैं या नहीं। फैंस के इन सवालों का हाल ही में एक्ट्रेस ने खुल कर जवाब दिया है।

PunjabKesari


कविता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया- वो अपने खुद के बच्चे को जन्म देना नहीं चाहती। उन्होंने कहा मेरे पास मेरे कुत्ता और बिल्ली हैं जिन्हें पालकर मैं खुश हूं। वही मेरी फैमिली हैं। मैं अपने पेट डॉग और बिल्ली को पालने में बेहद खुश हूं। इसलिए मेरा अपने बच्चों को पालने का कोई इरादा नहीं है। 

 

PunjabKesari


कविता ने मां ना बनने की वजह के बारे में बात करते हुए कहा कि हमारे देश में जनसंख्या पहले ही बहुत ज्यादा है। इसलिए मैं इस ओवर पॉपुलटेड देश में अपना बच्चा नहीं लाना चाहती और ना ही वो और पापुलेशन बढ़ाना चाहती हैं। 

 

PunjabKesari


इससे पहले भी एक्ट्रेस ने साल 2019 में खुलासा किया था कि उन्होंने और पति रॉनित ने कभी भी पैरंट्स न बनने का फैसला किया है। तब उन्होंने कहा था कि अगर वह 40 साल की उम्र में मां बनीं तो जब तक उनका बच्चा 20 साल का होगा वो लोग 60 साल के हो जाएंगे। इसलिए वो नहीं चाहती कि उनका बच्चा उनकी सेवा करे। 
बता दें, कविता कौशिक ने साल 2017 में रोनित बिस्वास से शादी रचाई थी। कविता के पति रोनित बिस्वास बिजनसमैन हैं। वह इन दिनों पति के साथ हैपी मैरिड लाइफ जी रही हैं।


वर्कफ़्रंट पर कविता कौशिक जल्द ही टीवी शो 'लक्ष्मी घर आई' में नजर आएंगी। इस शो के जरिये वो काफी समय बाद टीवी की दुनिया में वापसी कर रही हैं।


Content Writer

suman prajapati


Recommended News