पति के साथ बीच साफ करने पहुंची कविता कौशिक, सोशल मीडिया पर दिया ज्ञान

7/22/2019 12:27:14 PM

मुंबई: एक्ट्रेस कविता कौशिक अक्सर किसी न किसी वजह सुर्खियों में बनी रहती हैं। चाहे बिकिनी पहन कर ग्लैमरस तस्वीरें खिंचवाना हो या बच्चे नहीं पैदा करने का फैसला कविता सोशल मीडिया पर किसी न किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। हाल ही में कविता ने मुंबई की एक बीच क्लीनअप ड्राइव में पति रोनित बिस्वास के साथ हिस्सा लिया। इस दौरान की तस्वीरें कविता ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

तस्वीरों में कविता ऑफ व्हाइट कलर की शर्ट और ट्राउजर में कूल लुक में दिखीं। कविता ने कैप से अपने लुक को कम्पलीट किया था।  तस्वीरों में कविता टोकरी में समंदर किनारे फैले कचरे को जमा करती दिख रही हैं। इसी बीच कभी वह समंदर किनारे घूम रहे कुत्ते को खिलाने लगती हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कविता ने कैप्शन में लिखा-'मुंबई में बाढ़ आती है क्योंकि सीवेज और पाइप लाइन्स प्लास्टिक से चोक्ड हैं दोस्तों।' कविता ने आगे लिखा-'यह बहुत बुनियादी जानकारी है, लेकिन हम बीएमसी को दोषी ठहराते हैं और सब कुछ उनके ऊपर डाल देते हैं।

 

बजाए इसके कि हम खुद जिम्मेदारी उठाएं और प्लास्टिक वेस्ट का कम से कम फैलाएं।सब मिल कर साथ में सफाई करेंगे और सफाई रखेंगे तो बदलाव आएगा।' इसके लिए उन्होंने समंदर किनारे सफाई करने वाली एक संस्था की भी तारीफ की।

बता दें कि कविता ने कुछ वक्त पहले ये ऐलान किया था कि वह बच्चे पैदा नहीं करेंगी। इसके पीछे तर्क देते हुए उन्होंने बताया कि वह नहीं चाहती कि युवा उम्र में ही उनका बच्चा उनके बुढ़ापे की जिम्मेदारियां उठाने लगे।

काम की बात करें तो टीवी शो FIR से सुर्खियों में आईं कविता इन दिनों पंजाबी फिल्मों में काम कर रही हैं। छोटे पर्दे पर उन्होंने FIR, डॉक्टर भानुमति ऑन ड्यूटी और तोता वेड्स मैना जैसे धारावाहिकों में काम किया है।

कविता की पंजाबी फिल्म ‘Mindo Taseeldarni’ हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अवतार सिंह, राजवीर जवांदा, करमजीत अनमोल और ईशा रिखी मुख्य रोल में हैं।

Smita Sharma