''मूर्खों लोग यहां भूख से मर रहे और तुम दूध बर्बाद कर रहे हो'' सोनू सूद के पोस्टर पर दूध चढ़ाने वालों पर भड़की कविता कौशिक

5/21/2021 3:59:26 PM

मुंबई. एक्टर सोनू सूद के नेक कामों का सिलसिला जारी है। सोनू लगातार कोरोना मरीजों की मदद करने में लगे हुए हैं। एक्टर बेड, ऑक्सीजन, दवाइयां और अन्य चीजों उपलब्ध करवाने में जुटे हुए हैं। 2020 में भी सोनू ने प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में मदद की थी। इन नेक कामों की वजह से सोनू लोगों के लिए मसीहा बन गए है। आंध्र प्रदेश में कुछ फैंस का वीडियो सामने आया था। जिसमें फैंस एक्टर के पोस्टर पर दूध चढ़ा रहे थे। इस वीडियो को देख कर सोनू ने भी हाथ जोड़ दिए लेकिन 'बिग बॉस 14' फेम कविता कौशिक पर भड़क गई है। कविता ने जमकर क्लास लगाई है।


कविता ने ट्वीट कर लिखा- 'हम सभी सोनू सूद से प्यार करते हैं। देश हमेशा उनके नेकदिल काम का कृतज्ञ रहेगा लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि इस बेवकूफी भरे और निराशाजनक काम से सोनू सूद भी खुश नहीं होंगे। एक ऐसे समय में जब लोग भूख से मर रहे हैं वहां दूध बर्बाद किया जा रहा है। आखिर हम हर काम को करने में कुछ कदम ज्यादा ही आगे क्यों चले जाते हैं?' कविता का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है।


दूसरी ओर जब सोनू सूद की नजर इस वीडियो पर पड़ी थी तो उन्‍होंने इसे रीट्वीट करते हुए 'विनम्रता' के साथ हाथ जोड़ लिए।

बता दें सोनू अपने नेक कामों के कारण कई लोगों की जान बचा चुके हैं और लाखों लोगों के घर खुशियां ला चुके हैं। लोगों की मदद करते हुए एक्टर खुद भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और ठीक होकर फिर मदद करने में लग गए। 


 

Content Writer

Parminder Kaur