हौंसला रख: शहनाज गिल के लिए कविता कौशिक का पोस्ट-कुड़िए शेरनी की तरह वापस आ और अपने सिद्धार्थ को गर्व महसूस करवा

9/24/2021 8:12:08 AM

मुंबई: 'बिग बाॅस 13' फेम शहनाज गिल अपने रयूमर्ड बाॅयफ्रेंड और एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक दुनिया से चले जाने से बेहद टूट गईं। सिद्धार्थ के आस-पास ही अपनी जिंदगी जीने वाली शहनाज अभी भी ये बात स्वीकार नहीं कर पा रही हैं कि एक्टर अब इस दुनिया में नहीं रहे। सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज काफी गुमसुम सी हो गई हैं। उन्हें देख ऐसा लग रहा है कि उन्हें अब इस दुनिया से कोई मतलब ही नहीं है। सिद्धार्थ के अंतिम संस्कार के दौरान शहनाज की जो तस्वीरें आईं थी उन्हें देख हर कोई चौंक गया था।

ऐसे में सिद्धार्थ की मां रीता शुक्ला और शहनाज का पूरा परिवार उनका शहनाज का पूरा ध्यान रख रहा है। फैंस और टीवी इंडस्ट्री के स्टार्स भी इस मुश्किल वक्त में शहनाज का हौंसला बढ़ा रहे हैं।

 हाल ही में एक्ट्रेस और 'बिग बाॅस 14' फेम कविता कौशिक ने ट्वीट कर शहनाज का हौंसला बढ़ाया। इसके साथ ही उन्होंने शहनाज की अपकमिंग फिल्म 'हौंसला रख' का सपोर्ट किया।

 

कविता कौशिक ने लिखा-'शक्ति और प्यार की कामना। शहनाज गिल एक शेरनी की तरह वापस आओ और उसे गर्व महसूस करवाओ।मैं तुम्हें बड़े पर्दे पर देखने को लिए टिकट खरीदूंगी। यह भगवान की पटकथा की तरह है कि आपकी अगली फिल्म को 'हौंसला रख' कहा जाता है। हर कोई आपके साथ है कुड़िए सच हौंसला रख। '

शहनाज ने दिलजीत दोसांझ के अपोजिट पंजाबी फिल्म 'हौंसला रख' साइन की थी। फिल्म के प्रड्यूसर्स का प्लान था कि 15 सितंबर को फिल्म के लिए एक प्रमोशनल सॉन्ग शूट किया जाएगा लेकिन अब इसे टाल दिया गया है। अब प्रोड्यूसर इस महीने के अंत में इस गाने को शूट करने का प्लान कर रहे हैं मगर यह कन्फर्म नहीं है कि शहनाज शूटिंग करने की स्थिति में होंगी या नहीं।

शहनाज की बिग बाॅस 13 के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला से मुलाकात हुईं थी। शो के दौरान दोनों के बीच जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिली थी। इस दौरान दोनों की नोक-झोंक को फैंस ने काफी पसंद किया और कपल सिडनाज के नाम से फेमस हुआ। घर के बाहर भी दोनों की दोस्ती कायम रही। सिद्धार्थ और शहनाज कई म्यूजिक वीडियो में नजर आए। सिद्धार्थ के निधन से कुछ दिन पहले ही दोनों रियालिटी शो बिग बाॅस ओटीटी और डांस दीवाने में पहुंचे थे। वहीं खबरें हैं कि सिद्धार्थ ने शहनाज की गोद में ही अंतिम सांस ली थी।

Content Writer

Smita Sharma