पिछले 6 दिनों से लापता है ''इंडियन आइडल'' के डॉक्टर अमित शर्मा, कविता कौशिक ने लोगों से लगाई खोजने की गुहार

9/12/2021 5:20:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. रियलिटी शो इंडियन आइडल के सेट के डॉक्टर के तौर पर मशहूर डॉक्टर अमित शर्मा के लापता होने के बाद से एफआईआर फेम एक्ट्रेस कविता कौशिक सोशल मीडिया पर मदद मांग रही हैं। वह पांच दिनों से लापता है और उसके परिवार को उसकी चिंता है। जानकारी के मुताबिक कविता ने अपने ट्वीट में लिखा था कि शर्मा ने किसी से बात करना बंद कर दिया था और लापता होने से तीन दिन पहले ही खाना बंद कर दिया था।

 

कविता कौशिक ने ट्वीट किया, "ध्यान दें .. यह डॉक्टर अमित शर्मा हैं, उन्होंने 20 साल से कई स्टार्स का इलाज किया है और ये इंडियन आइडल के सेट के डॉक्टर भी थे! वह पिछले 5 दिनों से लापता है, उनकी मां चिल्ला रही हैं, पुलिस को भी सूचित किया गया है।कृपया उसे खोजने में मदद करें और अगर किसी ने उसे देखा है, तो प्लीज इंफोर्म है।"

एक अन्य ट्वीट में कविता कौशिक ने खुलासा किया कि वह डॉक्टर अमित शर्मा की मां के साथ ओशिवारा पुलिस स्टेशन में गुमशुदा होने की रिपोर्ट दर्ज कराने गई हैं। उन्होंने कहा, "मैं अभी हाल ही में डॉक्टर अमित शर्मा की मां के साथ ओशिवारा पुलिस स्टेशन गई हूं, वहां रिपोर्ट दर्ज कराई है, उनकी मां मान रही है कि उनका बेटा नहीं रहा, परिवार की हालत खराब है। कृपया उसे जिंदा खोजने में हमारी मदद करें। बहुत देर हो चुकी है @MumbaiPolice।"
वर्कफ्रंट पर, कविता कौशिक को पिछले साल दिसंबर में बिग बॉस 14 में देखा गया था। शो में उन्होंने अपनी विवादास्पद अपीयरेंस से इंटरनेट पर तूफान ला दिया था। 

Content Writer

suman prajapati