कौन बनेगा करोड़पति खेलने के दौरान महिला अमिताभ से बोली- "7 करोड़ वाला सवाल पहले पूछ लीजिए..."

8/29/2019 2:41:50 AM

मुंबईः टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो कौन बनेगा करोड़पति सीजन 11 इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है। हर रोज इस शो को लेकर नई नई अपडेट आती रहती है।बुधवार के एपिसोड में राज रानी भल्ला कंटेस्टेंट बनकर हॉट सीट पर बैठीं। राज रानी ने केबीसी के इतिहास में सबसे तेज फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट सवाल का जवाब दिया। जब उन्हें हॉट सीट पर बैठने के लिए सेलेक्ट किया गया तो वह खुशी के मारे रोने लगीं।

ऐसे में अमिताभ बच्चन ने कहा कि आप रो क्यों रो रही हैं अभी आपको खेल खेलना है। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने राज रानी को गले लगाकर चुप कराया और हॉट सीट पर बैठाया।

राज रानी ने बताया कि वह दिल्ली से हैं और पेशे से लॉयर हैं। राज रानी ने खेल शुरू करने से पहले अमिताभ बच्चन को अपनी एक कविता सुनाने के लिए कहा। राज रानी ने कहा कि मैं आपको कविता सुनाना चाहती हूं क्योंकि मैं सेट पर रोते रोते आई हूं। खेल शुरू करने से पहले पॉजिटिव माहौल बनाते हैं।

इसके बाद उन्होंने कविता सुनाते हुए कविता में कई बातें कहीं जैसे मुझसे 7 करोड़ का सवाल पहले पूछ लीजिए, सवाल का एक ही ऑप्शन दीजिए बाकी तीन अपने पास रख लीजिए। सभी दर्शक इसे सुन काफी खुश नज़र आए। बता दें अमिताभ के इस शो से लोग करोड़पति बन सकते है औऱ बन भी रहे हैं।

Pawan Insha